• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

33 पहले साथ किया था काम, अब अमिताभ बच्चन ने इस डायरेक्टर के बारे में बोली यह बड़ी बात!

अपनी पुरानी सफल फिल्म के डायरेक्टर और तमिल एक्टर को लेकर भावुक हुए महानायक, बात करते हुए उन्होंने कई अनजानी बातों का भी जिक्र किया...

33 पहले साथ किया था काम, अब अमिताभ बच्चन ने इस डायरेक्टर के बारे में बोली यह बड़ी बात!
हाल में बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा इनकम टेक्स पे करके चर्चा में रहे थे, फाइल फोटो

नई दिल्ली: के भाग्यराज ने हाल ही में सिनेमा जगत में अपने 40 वर्ष पूरे कर लिए हैं. इस उपलब्धि पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने निर्देशक को तमिल क्षेत्र के शानदार व्यक्तित्व की संज्ञा दी है.

1986 में आई फिल्म 'आखिरी रास्ता' में अमिताभ बच्चन में इनके निर्देशन में काम किया था. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर इस फिल्म-निर्माता, अभिनेता की प्रशंसा की.

अमिताभ ने लिखा, "तमिल क्षेत्र के एक शानदार व्यक्तित्व के लिए संदेश, एक शानदार निर्देशक, निर्माता-अभिनेता,ने सिनेमा जगत की सेवा में अपनी जिंदगी के 40 साल दे दिए. उन्होंने 'आखिरी रास्ता' का निर्देशन किया था.

अमिताभ बच्चन ने नेताओं पर कसा तंज, बोले- 'सिर्फ 3 वोट मिले हैं और Z+ सुरक्षा चाहिए'

76 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि 'आखिरी रास्ता' उनकी जिंदगी की यादगार फिल्म है. उन्होंने कहा, "वह तमिल फिल्म की रीमेक थी, लेकिन उसका हिस्सा बनकर मुझे काफी मजा आया था."

फिलहाल बिग बी अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए कमर कस चुके हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. इसमें आलिया और रणबीर कपूर भी शामिल हैं. इसके अलावा अमिताभ अपने साउथ डेब्यू के लिए भी तैयार हैं उनकी फिल्म 'उयान्र्था मनिथन' की शूटिंग जारी है और इस सेट से उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल कर चुकी हैं. 

बता दें कि हाल में बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा इनकम टेक्स पे करके चर्चा में रहे थे. साथ ही भारतीय राजनीति को लेकर भी उनके तीखे बयान सामने आते रहते हैं.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें