कबाली फिल्म का रिव्यू: 'मसीहा' के किरदार में छा गए रजनीकांत, एक्शन सींस के साथ दमदार डायलॉग
Advertisement

कबाली फिल्म का रिव्यू: 'मसीहा' के किरदार में छा गए रजनीकांत, एक्शन सींस के साथ दमदार डायलॉग

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कबाली’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म में रजनीकांत की हीरोइन राधिका आप्टे हैं और इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। रजनीकांत ने इस फिल्म में मसीहा का किरदार निभाया है। फिल्म में मजदूरों की समस्याओं को एक अनोखे रूप में दिखाया गया है।

कबाली फिल्म का रिव्यू: 'मसीहा' के किरदार में छा गए रजनीकांत, एक्शन सींस के साथ दमदार डायलॉग

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कबाली’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म में रजनीकांत की हीरोइन राधिका आप्टे हैं और इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। रजनीकांत ने इस फिल्म में मसीहा का किरदार निभाया है। फिल्म में मजदूरों की समस्याओं को एक अनोखे रूप में दिखाया गया है।

कबाली एक गैंगस्टर की जिंदगी पर आधारित फिल्म है जिसमें रजनीकांत ने डॉन (कबलीस्वरन उर्फ कबाली) का रोल निभाया है। राधिका आप्टे उनकी पत्नी बनी है जो एक वर्कर है। फिल्म की शुरुआत में ये दिखाया जाता है कि किस तरह कबाली लोगों का मसीहा बन उनकी मदद करता है। हालांकि इसके लिए उसे बड़ी कीमत चुकानी होती है।

फिल्म की कहानी इस प्रकार है। जब मलेशिया में तमिल मजदूरों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता है और उन्हें देश का गद्दार ठहराया जाता है तो रजनी (कबलीस्वरन उर्फ कबाली) तमिल बागान श्रमिकों के लिए अपनी आवाज बुलंद करता है। इस फिल्म के माध्यम से मलेशियाई तमिलों की दुर्दशा पर प्रकाश डालने की कोशिश की गई है। पत्नी रूपा (राधिका आप्टे) के साथ रजनी की जिंदगी अच्छी गुजर रही थी लेकिन फिर अचानक किन्हीं कारणों से उसे गैंगस्टर बनना पड़ता है और 25 साल के लिए जेल जाना पड़ता है। उसके बाद की कहानी के लिए आपको फिल्म देखना होगा।

फिल्म में रजनीकांत ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिखाया है। फैंस जिसके लिए उन्हें सिनेमा हॉल में देखने जाते है वह पूरा मसाला इस फिल्म में डाला गया है है। आशिकाना अंदाज या फिर सनकी गैंगस्टर दोनों की अदायगी में रजनीकांत ने शानदार प्रदर्शन कर फैंस को खुश कर दिया है। राधिका आप्टे ने भी फिल्म में अपनी भूमिका को अच्छी तरह से निभाया है। फिल्म में बाकी कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है।

फिल्म की शूटिंग मलेशिया में की गई है। मलेशिया की लोकेशंस बेहतरीन हैं और साथ ही फिल्म की सिनेमेटोग्रफी कमाल की है। कुछ जगहों पर फिल्म थोड़ी बोझिल लगती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ ज्यादा अच्छा और पेसी है। कहानी काफी लंबी लगती है जिसे थोड़ा छोटा किया जाता तो बेहतर होता।

कहना गलत नहीं होगा कि रजनीकांत के फैंस के लिए ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं है। रजनीकांत के टिपिकल मूव्स, उनके एक्शन सींस और दमदार डॉयलाग की अदायगी उनके फैंस को खूब भाएगी। रजनीकांत के फैंस के अलावा यह फिल्म उन लोगों को भी भाएगी जो एक्शन सींस को फिल्म में देखना पसंद करते है।

Trending news