Dabboo Ratnani Calendar के लिए Kiara Advani हुईं टॉपलेस, MEMES बनाकर लोग बोले- 'कबीर सिंह को बुलाओ'

Dabboo Ratnani calendar: डब्बू रतनानी के कलेंडर के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्होंने खुद को एक पत्ते के पीछे छिपा रखा है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस कमेंट कर रहे हैं- कबीर सिंह को बुलाओ.

Dabboo Ratnani Calendar के लिए Kiara Advani हुईं टॉपलेस, MEMES बनाकर लोग बोले- 'कबीर सिंह को बुलाओ'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपना इस साल का कलेंडर लॉन्च कर दिया है. इस कलेंडर का न सिर्फ फैंस को बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी इंतजार रहता है. इस बार के कलेंडर में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), अनन्या पांड, शर्लिन चोपड़ा, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी (Kiara Advani,), सनी लियोनी, टाइगर श्रॉफ समेत कई बड़े स्टार्स नजर आए. भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इसके लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है. कियारा आडवाणी की तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह टॉपलेस होकर एक पत्ते के पीछे खड़ी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

कियारा ने जब यह फोटो शेयर की तो लोग डब्बू रतनानी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं. इस फोटो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि कोई 'कबीर सिंह' को बुलाओ. दरअसल, 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म है. इस फिल्म में 'कबीर सिंह' बहुत अग्रेसिव नेचर का होता है और वह प्रीति के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं करता. इस फोटो को लेकर मीम्स भी बनने लगे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. देखें लोग कैसे-कैसे रिएक्शन दे रहे हैं.

kabir singh

kabir singh

kiara

kiara

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें