close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर जारी है 'कबीर सिंह' का जलवा, कमाई हुई 250 करोड़ के पार

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' पर पिछले महीने से लगातार बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश हो रही है, अब फिल्म ने एक रिलीज का एक महीना पूरा होने के पहले ही एक नया कीर्तिमान रच दिया है. 

Box Office पर जारी है 'कबीर सिंह' का जलवा, कमाई हुई 250 करोड़ के पार

नई दिल्ली: एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' पर पिछले महीने से लगातार बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश हो रही है, अब फिल्म ने एक रिलीज का एक महीना पूरा होने के पहले ही एक नया कीर्तिमान रच दिया है. शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' के क्रेज के कम होने का कोई संकेत दिखाई नहीं दे रहा है. 'उरी' को पछाड़ने और साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनने के बाद इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये की कमाई को भी पूरा कर लिया है. 

मजेदार बात तो है कि इस बीच आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' भी आई और सफल रही, इसके बाद शुक्रवार को ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' भी 'कबीर सिंह' की रफ्तार को रोक नहीं पाई. फिल्म ने जहां दूसरे सप्ताह में 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ था अब फिल्म ने महीना पूरा होने पहले ही 250 करोड़ की कमाई कर ली है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा, "'सुपर 30' के रिलीज होने के बावजूद 'कबीर सिंह' पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा (खासकर मल्टीप्लेक्स में). (चौथा सप्ताह) शुक्रवार को इसने 2.54 करोड़ की कमाई की, यानी अब तक कुल 252.14 करोड़. भारत में बिजनेस."

'कबीर सिंह' देखने के लिए दीवानगी की हदें पार कर रहे टीनएजर्स! आधारकार्ड से की छेड़छाड़

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है. पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई.

'कबीर सिंह' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, 21वें दिन भी कर डाली इतने करोड़ की कमाई

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें