गुड न्यूज देने के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल
Advertisement

गुड न्यूज देने के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने सोशल मीडिया पर पत्नी काजल की प्रेग्नेंसी कंफर्म की थी.

काजल अग्रवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने सोशल मीडिया पर पत्नी काजल की प्रेग्नेंसी कंफर्म की थी. अब काजल (Kajal Agarwal) ने खुद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

  1. काजल अग्रवाल ने शेयर की फोटो
  2. साफ-साफ दिखा बेबी बंप
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर

ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो में काजल (Kajal Agarwal) के साथ उनके पति गौतम किचलू भी दिख रहे हैं. इस दौरान काजल थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं उनके पति गौतम ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में हैंडसम दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने नए साल का स्वागत किया है.fallback

पति ने कंफर्म की थी काजल की प्रेग्नेंसी

बीते 1 जनवरी को गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 2022, आपका इंतजार कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी बनाई थी. इस तरह गौतम ने कंफर्म किया था कि पत्नी काजल प्रेग्नेंट हैं. मालूम हो कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2021 को गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी. 

प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी थी चुप्पी

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. कुछ समय पहले एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे थे. फोटो वायरल होने के बाद काजल ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था कि मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज नहीं किया था.

यह भी पढ़ें- मौनी रॉय ने प्रिंटेड बिकिनी में दिखाया छरहरा फिगर, फोटो देख आग बरसा रहे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news