फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, यूजर्स बोले- 'संघी'

काजल अग्रवाल ने विवेक ओबेरॉय की आगामी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की ट्विटर पर प्रशंसा की और कहा कि वह फिल्म को देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, यूजर्स बोले- 'संघी'
काजल अग्रवाल हुई ट्राेेेल, फोटो साभार: Twitter@kajalagrawal

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर एक्ट्रेस का ट्रोल हो जाना आम बात है लेकिन एक्ट्रेसेस के ट्रोल होने की वजह अधिकतर उनके कपड़े होते हैं. वहीं काजल अग्रवाल को एक फिल्म की तारीफ करना महंगा पड़ा गया. हाल ही में अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने विवेक ओबेरॉय से आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ की और उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

'पीएम नरेंद्र मोदी' जो वर्तमान भारतीय प्रधानमंत्री की बायोपिक है, के लिए एक लाइक देने और फिल्म में विवेक के लुक की तारीफ करते समय काजल ने कतई नहीं सोचा होगा कि यह उन्हें काफी परेशान कर देने वाला है. लेकिन इस फिल्म की तारीफ करने पर काजल को सोशल मीडिया यूजर्स ने 'संघी' का तमगा दे डाला. देखिए विवेक ओबेरॉय की पोस्ट पर काजल का कमेंट...

इसमें साफ देखा जा सकता है कि काजल अग्रवाल ने विवेक ओबेरॉय की आगामी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की ट्विटर पर प्रशंसा की और कहा कि वह फिल्म को देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं. लेकिन इस बात पर काजल के साउथ इंडियन फैंस खासे नाराज हो गए. उन्होंने काजल अग्रवाल को एक 'संघी' (राइट-विंगर) कहा और यहां तक ​​कि उन्हें तमिलनाडु वापस आने या यहां फिल्म करने के लिए नहीं कहा, काजल ने हालांकि ट्रोलिंग पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

 

 

बता दें कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज 11 अप्रैल को होनी थी. लेकिन अब चुनाव आयोग की कार्यवाही के बाद बायोपिक की रिलीज चुनाव पूरे होने तक के लिए टाल दी गई है. यह बायोपिक ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें