काजोल और अजय देवगन ने खोला राज, 'कौन है घर का असली 'सिंघम'..?'

हाल ही में यह जोड़ी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंची. इस मौके पर भी अजय, काजोल के साथ उसी मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आए.

काजोल और अजय देवगन ने खोला राज, 'कौन है घर का असली 'सिंघम'..?'
फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: जहां एक तरफ काजोल इन दिनों अपनी फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर इला' के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली से लेकर मुंबई कई जगह नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर और काजोल के पति अजय देवगन इस फिल्‍म को सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोट कर रहे हैं. लेकिन प्रमोशन के अलावा भी काजोल और अजय देवगन की जोड़ी अक्‍सर अपने मस्‍ती भरे अंदाज और एक-दूसरे की ट्विटर पर टांग खींचने के लिए जानी जाती है. हाल ही में यह जोड़ी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंची. इस मौके पर भी अजय, काजोल के साथ उसी मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आए.

यहां अजय देवगन और काजोल के साथ रैपिड फायर राउंड खेला गया, जिसमें देवगन परिवार के घर के कुछ राज सामने आए. अजय से जब पूछा गया कि घर में 'सिंघम' कौन हैं? इस पर काजोल ने कहा अजय हैं और उनका फैसला आखिरी होता है जबकि अजय ने कहा कि काजोल बच्चों और उनके समय को लेकर बहुत सजग रहती हैं.  

यह पूछे जाने पर कि ज्यादा खर्च कौन करता है. इस पर अजय ने मजाकिया लहजे में कहा, "आमतौर पर घर पर मैं ही ज्यादा खर्च करता हूं. काजोल बहुत कंजूस है. वह ज्यादा खरीदारी नहीं करती. मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरी बीवी ज्यादा खर्च नहीं करती है."

kajol devgn

इंडियन आइडल के सेट पर होस्‍ट मनीष पॉल और कंटेस्‍टंट के साथ काजोल और अजय देवगन. (फोटो साभार Yogen Shah).

बता दें कि निर्देशक प्रदीप सरकार की फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल के साथ रिद्ध‍ि सेन उनके बेटे बने नजर आएंगे. याद दिला दें कि यह फिल्‍म पहले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगू हो गया और इसी के चलते अजय ने फैसला लिया कि जब वह ठीक हो जाएंगे तभी यह फिल्‍म रिलीज की जाएगी. अब 'हेलीकॉप्‍टर इला' अगले हफ्ते यानी 12 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें