अजय देवगन ने आगे बढ़ाई काजोल की 'हेलीकॉप्‍टर ईला' की रिलीज डेट, डायरेक्‍टर है वजह

यह फिल्‍म जो अभी तक 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी, अब 12 अक्‍टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन अजय देवगन और जयंतिलाल गडा ने किया है.

अजय देवगन ने आगे बढ़ाई काजोल की 'हेलीकॉप्‍टर ईला' की रिलीज डेट, डायरेक्‍टर है वजह
फोटो साभार : DNA

नई दिल्‍ली: लंबे समय बाद काजोल एक बार फिल्‍म अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर ईला' से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. लेकिन इस फिल्‍म की रिलीज डेट में एक बार फिर बदलाव हो गया है. जहां अजय देवगन ने पहले इस फिल्‍म की रिलीज को एक हफ्ते पहले कर दिया था, वहीं अब एक अचानक आई मुसीबत के चलते फिल्‍म की रिलीज डेट को कुछ हफ्ते आगे बढ़ा दिया है. दरअसल इस बार फिल्‍म की रिलीज डेट बदलने का कारण कोई और नहीं बल्कि फिल्‍म के निर्देशक हैं.

'हेलीकॉप्‍टर ईला' के निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगू हुआ है और इसी के चलते वह अस्‍पताल में एडमिट हैं. अपनी फिल्‍म के निर्देशक की ऐसी हालत देखते हुए अजय देवगन ने फिल्‍म की रिलीज डेट कुछ हफ्ते आगे बढ़ा दी है. यानी यह फिल्‍म जो अभी तक 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी, अब 12 अक्‍टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन अजय देवगन और जयंतिलाल गडा ने किया है.

दरअसल कुछ समय पहले प्रदीप सरकार को डेंगू होने की खबर सामने आई थी, जिसका इलाज वह मुंबई के एक अस्‍पताल में करा रहे हैं. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन का भी कैमियो है, जिसकी शूटिंग के लिए बिग बी ने काफी समय पहले ही 14 अगस्‍त की डेट दी थी. बिग बी की डेट देखते हुए सरकार अस्‍पताल से एक दिन की छुट्टी लेकर यह शूटिंग करने सेट पर पहुंचे थे. लेकिन ऐसे में अजय देवगन की टीम ने यह पूरा ध्‍यान रखा था कि सेट पर एक डॉक्‍टर और एंबुलेंस तैयार रहे. हमारे सहयोगी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार प्रदीप सरकार को कल (23 अगस्‍त) ही अस्‍पताल से डिसचार्ज किया गया है और एक हफ्ते का आराम बताया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें