फिल्म एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं काजोल, सामने आई ये वजह

काजोल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नजर आएंगी.

फिल्म एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं काजोल, सामने आई ये वजह
काजोल की नई फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

मुंबई: करीब दो दशक से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहीं और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस काजोल ने कहा कि वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. एक बयान में कहा गया कि काजोल सावन के नए पोडकास्ट 'टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव' में अभिनेता राजकुमार राव के साथ शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिल्मों में होने के कारणों के बारे में चर्चा की.

काजोल ने कहा, "वास्तव में मैं एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी. मुझे इसके लिए भुगतान किए जा रहे पैसे उचित नहीं मालूम पड़ते थे. मुझे लगता था कि ये मेहनत के अनुरूप नहीं हैं और मुझे वास्तव में लगता था कि मेरी मां जो कुछ करती हैं, उसके लिए कड़ी मेहनत करती हैं." काजोल ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को बताया कि वह किसी ऐसे काम से जुड़ना चाहती हैं, जिसमें महीने के अंत में भुगतान का चेक मिले.

यह एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नजर आएंगी. यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

'रुक रुक रुक' गाने का नया अंदाज दिखेगा
आज से करीब 24 साल पहले फिल्म 'विजयपथ' के एक गाने से तब्बू ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी. वह गाना था 'रुक रुक रुक अरे बाबा रुक...' अब इस गाने को काजोल फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' में नए अंदाज में लेकर आई है . तब्बू ने जब काजोल पर फिल्माए गाने के नए वर्जन को सुना तो उनका रिएक्शन देखने लायक था. इस गाने के साथ संयोग कुछ ऐसा हुआ कि पहले इस गाने पर तब्बू ने काजोल के पति अजय देवगन को रोकने की कोशिश की थी. जब इस गाने के नए वर्जन को तब्बू ने सुना तो कुछ अलग ही रिएक्शन दिया. इस गाने पर कभी कमसिन सी दिखने वाली तब्बू ने गजब की अदाएं दिखाई थी लेकिन अब इस गाने पर मां का रोल कर रही काजोल का जलवा देखा जा सकता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें