'हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल के साथ पर्दे पर गायकी से मदहोश करेंगे ये सिंगर!

खबरों के मुताबिक काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्‍टर इला' में बॉलीवुड के जाने माने गायक नजर आएगे. जिसमें अनु मलिक ,शान, इला अरुण और बाबा सहगल शामिल है.

'हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल के साथ पर्दे पर गायकी से मदहोश करेंगे ये सिंगर!
फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' 7 सितंबर को रिलीज हो रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्म एक्ट्रेस काजोल एक लम्बे समय के बाद बॉलीवुड में अपनी फिल्म 'हेलीकॉप्‍टर इला' के जरिए वापसी करने जा रही हैं. थोड़े दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पंसद किया है. अब काजोल की इस फिल्म को लेकर नया खुलासा हुआ है. सुनने में आ रहा है कि काजोल की 'हेलीकॉप्‍टर इला' में बॉलीवुड के कई बड़े गायक स्पेशल अपीयरंस में नजर आ सकते हैं.

हमारे सहयोगी अखबार डीएनए की एक खबर के मुताबिक, फिल्म 'हेलीकॉप्‍टर इला' में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने गायकों के चहरे नजर आने वाले हैं. जिसमें अनु मलिकशान, इला अरुण और बाबा सहगल जैसे बड़े गायक शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के एक सीन में एक पार्टी के दौरान काजोल इन गायकों से मिलेंगी.

 

जब फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप सरकार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, क्योंकि फिल्म में किरदार की भूमिका 90 से 2018 के दशक के बीच की है, जिसमें काजोल एक महत्वाकांक्षी गायक है, इसलिए हम उस दौर के जरुरी हिस्से को दिखाना चाहते हैं. जिससे हम उस समय के म्यूजिक सीन को दोबारा लोगों के दिलों और दिमाग में लाया जा सके. उन्होंने कहा कि हमने इंडस्ट्री के इन बड़े गायकों से बात की और ये फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए. इन गायकों की खास बात यह है कि इनमें पिछले काफी सालों से कोई खास बदलाव नहीं आया है जिस वजह से वे फिल्म के इस हिस्से में अच्छे से फिट हो सके हैं. 

'हेलिकॉप्टर ईला' की बात करें तो फिल्म एक मां-बेटे की कहानी है, जिसमें काजोल ने एक सिंगल मदर का किरदार निभाया हैं. काजोल की पूरी जिंदगी अपने बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं. फिल्म में काजोल के अलावा ऋद्धि सेन और नेहा धूपिया भी नजर आएगी. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.