बेटी को लेकर काफी पजेसिव हैं Ajay Devgn, न्यासा को लेकर Kajol ने कही ये बात
Advertisement

बेटी को लेकर काफी पजेसिव हैं Ajay Devgn, न्यासा को लेकर Kajol ने कही ये बात

न्यासा पापा अजय देवगन की आंखों का तारा हैं, लेकिन जब बात सीक्रेट शेयर करने की होती है तो न्यासा अपनी मम्मी काजोल याद आ जाती हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: काजोल और अजय देवगन को बॉलीवुड के शानदार कपल में गिना जाता है. उनके एक बेटा युग और बेटी न्यासा है.  वैसे तो न्यासा पापा अजय देवगन की आंखों का तारा हैं, लेकिन जब बात सीक्रेट शेयर करने की होती है तो न्यासा अपनी मम्मी काजोल याद आ जाती हैं. ये बात हम नहीं बल्कि खुद काजोल कहती हुईं नजर आई हैं. काजोल ने इस बात का जिक्र करीना कपूर खना के रेडियो शो पर किया था. काजोल आगे बताती हैं कि वो एक हेल्दी रिलेशनशिप में विश्वास रखती हैं, इसलिए वो कभी भी न्यासा और युग को कंट्रोल नहीं करती हैं. 

काजोल मजाक में कहती हैं कि वो थोड़े गर्म मिजाज के हैं. काजोल ने शो के दौरान बताया कि अगर कभी उनके बच्चों को लव लाइफ की कोई एडवाइस लेनी होगी तो उनकी बेटी मेरे पास आएगी और बेटा युग पापा अजय देवगन के पास जाएगा. काजोल मे ये भी बताया कि अजय देवगन काफी प्रोटेक्टिव पापा हैं और न्यासा कभी अपने पापा से इस बारे में बात नहीं करेगी. काजोल ने आगे बताया कि अगर कभी न्यासा का बॉयफ्रेंड हुआ तो वो कभी अपने पापा को नहीं बताएगी क्योंकि अगर कभी न्यासा अपने पापा को बॉयफ्रेंड के बारे में बताएंगी तो वो ऐसे शख्स हैं जो बंदूक लेकर खड़े हो जाएंगे और बोलेंगे...कहां है वो? कहां है वो? न्यासा अपनी मां से ज्यादा पिता अजय देवगन के ज्यादा करीब हैं. 

अजय अपनी बेटी को लेकर ज्यादा सोचते हैं. जैसा कि हर पिता करता है. काजोल उन पैरे्टस में खुद को शामिल नहीं करतीं जो अपने बच्चों पर जबरदस्त नियंत्रण रखते हैं. काजोल ने यह भी माना है कि उनकी मां तनुजा भी कुछ-कुछ ऐसी ही थीं और वो खुद अलग हालातों में बड़ी हुई हैं. इसी वजह से काजोल को बच्चों पर नियंत्रण करना ठीक नहीं लगा. याद दिला दें कि अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. दोनों ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news