काजोल ने याद किया DDLJ का आइकॉनिक सीन, कहा- जा कोरोना जा...

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 25 साल पूरे हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म का पूरा स्टार कास्ट लगातार फोटो और वीडियो साझा कर रहा है. इसी बीच आए साबुन के एड पोस्टर को भी काजोल ने शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जा वायरस जा....जीने दे हमें अपनी जिंदगी...#25YearsOfDDLJ'

काजोल ने याद किया DDLJ का आइकॉनिक सीन, कहा- जा कोरोना जा...
डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन.

नई दिल्ली: साबुन की एक कंपनी ने नया एड पोस्टर जारी किया है. ये पोस्टर आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को आधारा मानकर बनाया गया है. इसमें फिल्म का वो सीन दिखाया गया है, जिसमें शाहरुख काजोल की ओर हाथ बढ़ा रहे हैं. इस पोस्टर को डीडीएलजे स्टार काजोल ने सोशल मीडिया पर दिलचस्प कैपशन के साथ शेयर किया है. 

काजोल ने किया ये पोस्ट
हाल ही में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 25 साल पूरे हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म का पूरा स्टार कास्ट लगातार फोटो और वीडियो साझा कर रहा है. इसी बीच आए साबुन के एड पोस्टर को भी काजोल ने शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जा वायरस जा....जीने दे हमें अपनी जिंदगी...#25YearsOfDDLJ'

 

काजोल ने याद किया DDLJ का सीन
काजोल ने अपने पोस्ट में फिल्म के आखिरी सीन को रीक्रिएट किया है. ये वहीं सीन हैं, जिसमें अमरीश पुरी काजोल का हाथ छोड़कर कहते हैं.... जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी. इसके बाद काजोल ट्रेन की तरफ दौड़ती हैं और शाहरुख खान हाथ फैलाए उनका इंतजार करते नजर आते हैं. कालोज उनका हाथ थाम कर ट्रेन में चढ़ जाती हैं.

रीक्रिएट किया गया DDLJ का आखिरी सीन 
इस पोस्ट में लेकिन एक ट्विस्ट है. काजोल ने जो एड पोस्टर शेयर किया उसमें राज सिमरन से हाथ दो कह रहा है, जिसके जवाब में सिमरन कहती है, 'नहीं पहले हाथ धो.' काजोल के इस पोस्ट को कई ट्विटर उपभोक्ता पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. 

बता दें, दुनिया में कोरोना वायरस का संकट अब भी बरकरार है. ऐसे में लोग खुद को संक्रमण से बचाने के लिए हाथों को सैनिटाइज कर रहे हैं और बार-बार हाथ धो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan की मां ने सुशांत केस में 'सच' जानने वालों की 'ईमानदारी' पर उठाए सवाल