close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

काजोल की बहन ने कह दी इंडस्ट्री के लिए बड़ी बात, बोलीं- 'फिल्मों से अच्छा...'

तनीषा मुखर्जी का दावा है कि हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं और यही वजह है कि उन्होंने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है.

काजोल की बहन ने कह दी इंडस्ट्री के लिए बड़ी बात, बोलीं- 'फिल्मों से अच्छा...'
तनीषा मुखर्जी (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी अपने अबतक के करियर में 11 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं. मुंबई में सोमवार को 15वें वार्षिक फ्यूरा रिटेल ज्वेलर इंडिया अवॉर्ड्स 2019 के मौके पर तनिषा ने कहा कि अब बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बनना बंद हो गया है. वहीं तनिषा ने बड़े पर्दे की जगह वेब और डिजिटल की दुनिया को ज्यादा प्रोडेक्टिव बताया है. 

तनीषा मुखर्जी का दावा है कि हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं और यही वजह है कि उन्होंने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है. जब एक पत्रकार ने तनीषा से पूछा कि क्या हिंदी फिल्मों में वापसी करने की उनकी योजना है? तो इस सवाल पर तनीषा ने पत्रकार से पलट कर पूछा कि क्या आपको लगता है कि अच्छी फिल्में बन रही हैं? तनीषा ने आगे कहा कि यदि मुझे अच्छी फिल्म का प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगी. फिलहाल, वेब एक अच्छा मंच बन चुका है. 

अमेरिका में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ हुई बदसलूकी, शेयर किया VIDEO

 

मीडिया से बातचीत करते हुए तनीषा ने इसका खुलासा किया कि मैं फिल्में बनाना चाहती हूं और उम्मीद है कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के तहत मैं एक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करूंगी. काजोल की छोटी बहन तनिशा ने 'श्श..', 'पॉपकॉर्न खाओ! मस्त हो जाओ!', 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें अपनी मां तनुजा और बड़ी बहन काजोल के जैसी सफलता नहीं मिली. बाद में तनीषा अपने एनजीओ 'स्टैम्प' के काम में व्यस्त हो गई. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें