फेसबुक से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल
Advertisement

फेसबुक से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल

अदाकारा काजोल आज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से जुड़ गई। काजोल ने कैलिफोर्निया स्थित फेसबुक मुख्यालय में अपना फेसबुक पेज जारी किया और यह खबर अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर भी साझा की। अभिनेत्री इन दिनों अपने पति अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

फेसबुक से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल

सैन फ्रांसिस्को: अदाकारा काजोल आज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से जुड़ गई। काजोल ने कैलिफोर्निया स्थित फेसबुक मुख्यालय में अपना फेसबुक पेज जारी किया और यह खबर अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर भी साझा की। अभिनेत्री इन दिनों अपने पति अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘आखिरकार में फेसबुक पर हूं और काफी उत्साहित हूं कि फेसबुक मुख्यालय में इसे जारी करने का मौका मिला। शानदार यात्रा के लिए आपका शुक्रिया दोस्तों ।’ 42 वर्षीय अभिनेत्री ने लॉन्च पर मौजूद अपने पति अजय के साथ एक फोटो भी साझा की। काजोल ने एक वीडियो के साथ फेसबुक पर अपना पहला कदम रखा। इसमें वह कार में बैठी अपने प्रशंसकों के साथ बात करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री वीडियो में काफी उत्साहित नजर आ रही हैं.उन्होंने इस वीडियो में अपनी मां तनुजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।

Trending news