Kalank Teaser: नफरत की आग के बीच सुलगता नजर आया 'रूप-जफर' का प्यार

टीजर में भव्य सेट्स और दमदार डायलॉग के साथ दिखाई दी इश्‍क और फरेब की अनोखी दास्‍तां

Kalank Teaser: नफरत की आग के बीच सुलगता नजर आया 'रूप-जफर' का प्यार

नई दिल्ली: वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसी दमदार स्टार कास्ट, भव्य महलों वाले महंगे सेट्स और इंसान को अंदर तक झझकोर देने वाले डायलॉग. एक बॉलीवुड मसाला फिल्म में इसके अलावा और क्या चाहिए! कुछ देर पहले रिलीज हुए मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' के ट्रेलर में यह सब नजर आ रहा है. 

अगर आप भी नफरत की आग के बीच सुलगते प्यार को महसूस करना चाहते हैं तो यह दमदार टीजर आपको जरूर पसंद आएगा. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन, इमोशन ड्रामा के साथ 1940 के दौर को बखूबी पेश किया गया है. यहां नजर आने वाला हर एक सीन सीधे आपके दिल में उतरता नजर आ रहा है. देखिए यह टीजर...

इस टीजर की शुरुआत में एक एक करके सबका परिचय दिया गया. वहीं हम देख सकते हैं कि माधुरी का परिचय उनके डांसर अंदाज में ही हुआ है. कहना गलत नहीं होगा कि यहां एक बार फिर से कोरियोग्राफर सरोज खान और माधुरी का जादू छाने वाला है. वहीं वरुण धवन ने अपने बॉडी पर काफी काम किया है. उनकी आंखें उनके प्यार की दास्तां सुना रही हैं. 

वहीं आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर दूल्हे दुल्हन के वेश में नजर आ रहे हैं तो अगले ही पल आलिया सफेद कपड़ों में नाव की सवारी कर रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि यह महज 2.5 सेकेंड का टीजर हर इंसान को फिल्म से इमोशनली अटैच करने के लिए काफी है. 

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं. 

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 से लेकर 1950 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त सालों बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें