Kalki Koechlin ने पति पर लुटाया प्यार, पहली मुलाकात पर लिखा इमोशनल नोट

वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक पर किए गए पोस्ट को लेकर कल्कि काफी चर्चा में थीं. अब एक बार फिर कल्कि कोचलिन अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Kalki Koechlin ने पति पर लुटाया प्यार, पहली मुलाकात पर लिखा इमोशनल नोट
फोटो साभार: कल्कि कोचलिन इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Hershberg) ने फरवरी, 2020 में अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया. कल्कि ने 'वाटर बर्थ डिलीवरी' के जरिए एक बेटी को जन्म दिया था. वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक पर किए गए पोस्ट को लेकर कल्कि काफी चर्चा में थीं. अब एक बार फिर कल्कि कोचलिन अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

बॉयफ्रेंड से कल्कि की पहली मुलाकात
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कल्कि सभी संस्कृतियों और परंपराओं का सम्मान करने में विश्वास रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने साथी हर्शबर्ग (Hershberg) से अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया और एक लंबा नोट लिखा. कल्कि ने अपने प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए लिखा, 'हम डेड सी के रास्ते में एक पेट्रोल स्टेशन पर मिले और फिर एक बातचीत शुरू की जो हमें कई वर्षों तक साथ लाती रही.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

आखिरी बार 'गली बॉय' में आई थीं नजर
उन्होंने आगे बताया, 'हमने एक साल तक हर महीने बॉम्बे-यरुशलम किया, जहां मैं अपने सूटकेस में पैक कर ताजा नारियल इजरायल लाती थी और वह भारत में किलो भर संतरे और एवोकैडो (Avocado) लाते थे.' अभिनय की बात करें, तो कल्कि आखिरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत 'गली बॉय' में नजर आई थीं. वह वेब सीरीज भ्रम का भी हिस्सा थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.