इस एक्टर ने पीएम मोदी और अमित शाह से की ये गुजारिश, लोग बोले- बंदे ने दिल जीत लिया

कमाल आर खान ने ट्वीट किया है कि मैं मांग करता हूं कि सरकार को प्रत्येक दंपति के लिए 2 बच्चे का कानून लाना चाहिए और उन सभी मुल्लाओं को जेल में डालना चाहिए, जो इस कानून का विरोध करते हैं. देश इन मुल्लाओं से बड़ा है.

इस एक्टर ने पीएम मोदी और अमित शाह से की ये गुजारिश, लोग बोले- बंदे ने दिल जीत लिया
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है. वे अक्सर ऐसे ट्वीट करते हैं, जो सुर्खियां बन जाते हैं. अब उन्होंने पीएम मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) से खास गुजारिश की है. केआरके ने ट्वीट किया है कि मैं मांग करता हूं कि सरकार को प्रत्येक दंपति के लिए 2 बच्चे का कानून लाना चाहिए और उन सभी मुल्लाओं को जेल में डालना चाहिए, जो इस कानून का विरोध करते हैं. देश इन मुल्लाओं से बड़ा है.

कमाल के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. ज्यादातर यूजर केआरके की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा कि कपल नहीं एक मेल के लिए दो संताने कहें. क्योंकि अगर किसी ने 2-3-4 शादी की तो 4 कपल हुए. इसलिए एक मेल के लिए दो संतानें. एक ने लिखा कि आपको सलाम, देशद्रोही मूवी 5 बार देखूंगा. एक यूजर ने लिखा कि मैं भी आपके जैसा ही सोचता हूं. एक यूजर बोला- आज तो वही बात हो गई. खराब घड़ी भी दिन में दो बार सही समय बताती है. आज तुमने 100% सही बोला है. एक अन्य ने लिखा- बंदे ने दिल जीत लिया.

इससे पहले कमाल ने CAA को लेकर हो रही हिंसा पर ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है, ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं के बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं.

कमाल खान के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन आए. एक ने ट्वीट किया कि आप हिम्मतवाले हो जो सच बोल दिया है. एक ने लिखा कि भाई जी, कई नेताओं की राजनीति खत्म होने वाली है तो झुंझलाहट में लोगो को भड़का कर अपने ही देश की संपत्ति का नुकसान करवा रहे है.  काश आपकी तरह सभी को ये बात समझ आ जाती. एक ने लिखा कि आपने 1 नंबर बात बोली है. आप हमारे विपक्ष से ज्यादा समझदार हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें