close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस मुस्लिम एक्टर ने मोदी सरकार से की अपील, पाक हिंदुओं को मिले भारतीय नागरिकता!

पाकिस्तान में इस्लाम के अलावा अन्य धर्म मानने वालों पर होने वाले लगातार अत्याचारों की खबर से बाज आया यह बॉलीवुड एक्टर...

इस मुस्लिम एक्टर ने मोदी सरकार से की अपील, पाक हिंदुओं को मिले भारतीय नागरिकता!
मोदी सरकार से की भावुक अपील, फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इस्लाम के अलावा अन्य धर्म मानने वालों पर होने वाले लगातार अत्याचारों की खबर से बॉलीवुड के एक एक्टर का मन भर आया है. उन्होंने अब मोदी सरकार से पाकिस्तान के गैर इस्लामिक लोगों के लिए भारतीय नागरिकता देने की अपील कर डाली है. इसी अपील के चलते आज वह ट्विटर पर छाए हुए हैं. 

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हमेशा ही ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं. वह हर समसामयिक मुद्दे पर और हर हालिया रिलीज फिल्म पर अपनी राय जरूर देते हैं. लेकिन अब KRK एक नई वजह से चर्चा में हैं. एक समय में पीएम मोदी का विरोध करने वाले KRK ने मोदी सरकार से एक मानवीय अपील की है. देखिए यह ट्वीट...

इस ट्वीट में KRK ने भारत सरकार को संबोधित करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है, "मैं भारत सरकार से अपील करता हूं कि पाकिस्तान में रह रहे हिंदू, सिख और ईसाई धर्म के लोगों को भारतीय नागरिकता दें जिससे वह यहां आराम से रह सकें. वह पाकिस्तान जैसे देश में शांति से नहीं रह सकते हैं."

ट्विटर पर KRK की हुई वापसी, आते ही इंडस्ट्री के तीनों खान को दे डाली यह धमकी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब KRK अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. इसके पहले भी बीते दिनों उन्होंने कश्मीर के लिए पाकिस्तान से बॉर्डर पर लड़ने की इच्छा जताई थी. जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था तो कुछ ने उनकी तारीफ भी की थी.

गौरतलब है कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बतौर हीरो बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म तो फ्लॉप हुई लेकिन सलमान के शो 'बिग बॉस 3' में आने के बाद वह सबकी नजरों में आ गए. अब वह अपने फिल्म रिव्यूज को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनका 'साहो (Saaho)' फिल्म का रिव्यू जमकर वायरल हुआ था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें