KRK ने खोला ‘जब हैरी मेट सेजल’ का राज, बोले- 25 साल बाद शाहरुख को उसी रोल में देखने क्यों जाऊं?

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान यानी केआरके ने अब शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर्स की समीक्षा ही कर डाली है. कमाल आर खान ने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर्स का रिव्यू करते हुए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसकी जमकर आलोचना की है. 

KRK ने खोला ‘जब हैरी मेट सेजल’ का राज, बोले- 25 साल बाद शाहरुख को उसी रोल में देखने क्यों जाऊं?
'25 साल पहले शाहरुख को ‘जब हैरी मेट सेजल’ वाले में देख चुका हूं, अब क्यों जाऊं?'

नई दिल्ली : खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान यानी केआरके ने अब शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर्स की समीक्षा ही कर डाली है. कमाल आर खान ने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर्स का रिव्यू करते हुए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसकी जमकर आलोचना की है. 

उन्होंने अपने इस रिव्यू वीडियो में जब हैरी मेट सेजल की कहानी का राज खोल दिया है. केआरके का कहना है कि ये फिल्म 1995 में आई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की तरह ही है. ये फिल्म डीडीएलजे से अलग नहीं है, इसलिए वे इसे क्यों देखें?

उन्होंने कहा, “इस फिल्म में अनुष्का शर्मा गुजरात की रहने वाली लड़की के किरदार में हैं. दिलचस्प यह है कि अनुष्का की सगाई हो चुकी है और कुछ ही दिनों बाद उनकी शादी भी होने वाली है. वह शादी से पहले एक बार पूरा यूरोप घूमना चाहती हैं. इसी दौरान शाहरुख से उनकी मुलाकात होती है जोकि एक टूरिस्ट गाइडर हैं.”

केआरके आगे कहते हैं कि इस मुलाकात के बाद दोनों ही पूरा यूरोप कुछ ही दिनों में घूम लेते हैं. इसके बाद अनुष्का अपने मंगेतर को फोन करके बताती हैं कि अब वह इंडिया लौट रही हैं. लेकिन इसी दौरान अनुष्का को पता चलता है कि उनकी एंगेजमेंट रिंग कहीं गुम हो गई है. जब इस बात का पता उनके मंगेतर को चलता है तो वह बहुत गुस्सा होता है. वह अनुष्का से कहता है कि तुम वह एंगेजमेंट रिंग किसी भी कीमत ढूंढ़ के लाओ. इस बात से परेशान अनुष्का शाहरुख खान को इसमें मदद करने के लिए कहती हैं. 

इसके बाद शाहरुख और अनुष्का उन जगहों पर दोबारा जाते हैं, जहां-जहां वह घूमने गए हुए थे. इस दौरान इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. यहां पर अनुष्का को उसकी खोई हुई एंगेजमेंट रिंग मिल जाती है. मजेदार यह है कि यह रिंग उनके पर्स में ही पड़ी होती है.”

गौरतलब है कि शाहरुख-अनुष्का की फिल्म के तीन मिनी ट्रेलर्स अब तक रिलीज हो चुके हैं. इन ट्रेलर्स के आधार पर केआरके ने जब हैरी मेट सेजल की कहानी के प्लॉट की तुलना दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से करते हुए शाहरुख पर तंज कसा. 

उन्होंने कहा, “25 साल पहलरे मैं आपको इस रोल में देख चुका हूं. इसलिए मैं दोबारा इसे क्यों देखने जाऊंगा. अगर मैं इस तरह के रोल निभाकर मैजिक पैदा करने की काबिलियत बची है तो आदित्य चोपड़ा ने फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह की जगह आपको क्यों नहीं लिया.”

बता दें कि केआरके अक्सर फिल्मों के रिव्यू करते हैं और बड़े-बड़े सितारों की आलोचना भी करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को भी बकवास बताया था और 'बाहुबली-2' को तो कार्टून ही कह डाला था. हालांकि, बाहुबली की आलोचना करने के बाद उन्होंने इसके डायरेक्टर एसएस राजमौली से माफी मांगी थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.