विश्वरूपम 2 का पहला लुक सामने आया, छाती से तिरंगा लगाए दिखे घायल कमल हसन
Advertisement

विश्वरूपम 2 का पहला लुक सामने आया, छाती से तिरंगा लगाए दिखे घायल कमल हसन

कमल हासन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. कमल हासन ने टि्वटर के जरिए फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा कि,” मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मंगलवार को मेरी फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला हिंदी पोस्टर और तेलुगु पोस्टर रिलीज किया गया.”

पोस्टर में घायल दिख रहे हैं कमल हासन और तिरंगा थामा हुआ है (Film Poster)

नई दिल्ली : कमल हासन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. कमल हासन ने टि्वटर के जरिए फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा कि,” मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मंगलवार को मेरी फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला हिंदी पोस्टर और तेलुगु पोस्टर रिलीज किया गया.”

पोस्टर में कमल हासन तिरंगे के साथ अपने दिल पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं, और उनके चेहरे पर पट्टी बंधी है.

बता दें कि 'विश्वरूपम 2' कमल हासन का सबसे बड़ा और महत्त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. साल 2013 में रिलीज हुई 'विश्वरूपम' का दूसरा भाग है. उस समय फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप की वजह से रिलीज के समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि फिल्म को बैन करने की भी मांग की जा रही थी.

शुरुआत में फिल्म को तमिलनाडु में बैन किया गया था. वहीं देश के दूसरे राज्यों में फिल्म बेहद सीमित स्तर पर रिलीज हुई थी. बाद में फिल्म से बैन हटा लिया गया था. विश्वरूपम 2 की रिलीज डेट को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है. पहले फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त थी लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया. अब फिल्म के 6 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है. 

ये फिल्म करीब 75 करोड़ के बजट में बनी है.  फिल्म में पहले पार्ट की स्टारकास्ट दूसरे पार्ट में दिखेगी लेकिन इस पार्ट में वहीदा रहमान भी नजर आएंगी. वहीदा काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.

2013 में आई 'विश्वरूपम' एक जासूसी पर आधारित फिल्म थी और अब इस फिल्म के सीक्वल में अभिनय करने के साथ ही कमल ने फिल्म को लिखा भी है और इसका निर्देशन भी किया है.

उनके अलावा इस फिल्म में राहुल बोस और पूजा कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म 2017 में रिलीज हो जाएगी.

Trending news