कमल हासन ने कहा- नेताओं को दोषी ठहराना बंद करें, खुद ईमानदार बनें
Advertisement

कमल हासन ने कहा- नेताओं को दोषी ठहराना बंद करें, खुद ईमानदार बनें

तमिलनाडु में जारी राजनीतिक घमासान के बीच प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन ने लोगों से अपील की कि वे नेताओं को दोषी ठहराने की बजाए खुद ‘ईमानदार’ बनें।

फाइल फोटो

चेन्नई : तमिलनाडु में जारी राजनीतिक घमासान के बीच प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन ने लोगों से अपील की कि वे नेताओं को दोषी ठहराने की बजाए खुद ‘ईमानदार’ बनें।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अन्नाद्रमुक के नेताओं ओ. पनीरसेल्वम और शशिकला के बीच जारी गतिरोध के बीच पूरा देश राज्य के साथ खड़ा है। हासन ने ट्वीट किया, हमने गलत एवं भ्रष्ट नेताओं पर अपने वोट का दांव खेलकर अपनी आजादी को व्यर्थ जाने किया। उन्हें (नेताओं) दोषी ठहराना बंद करें। ईमानदार बनें। हासन ने साथ ही अभिनेता आर माधवन से भी राज्य में जारी राजनीतिक संकट को लेकर अपनी आवाज उठाने की अपील की।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आर माधवन कृपया तमिलनाडु के संकट पर बोलें। हमारी आवाज बहुत मायने रखती है, वह बुरी राजनीति के अनुकूल नहीं होती, आप असहमत भी हो सकते हैं। लेकिन अपनी आवाज बुलंद करें। इसके जवाब में माधवन ने लिखा, हमारे पास जो प्रतिभा एवं क्षमता है, उसे देखते हुए सर हमने हमेशा चर्चा की है कि कैसे तमिलनाडु को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ राज्य बनना चाहिए।

माधवन ने कहा कि हमें दुनिया के लिए एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए था। इसके लिए सही इरादे एवं इस अपार विशेषज्ञता का दोहन करने के लिए सही नेतृत्व की जरूरत है। यह सही समय है जब हमें इसे सही दिशा में मोड़ना चाहिए। पूरे राज्य को यह मानने और अपनी आवाज बुलंद करने की जरूरत है।

Trending news