कामसूत्र एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, क्या ऐसा कर सकतीं हैं Shilpa Shetty?
X

कामसूत्र एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, क्या ऐसा कर सकतीं हैं Shilpa Shetty?

Sherlyn Chopra ने एक बार फिर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj kundra) पर एक गंभीर आरोप लगाया है. 

कामसूत्र एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, क्या ऐसा कर सकतीं हैं Shilpa Shetty?

नई दिल्ली: फिल्म 'कामसूत्र' (Kamsutra) फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) बीते कुछ महीनों से पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) के कारण सुर्खियों में हैं. अब इस मामले में उलझे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी जमानत पर बाहर हो चुके हैं. लेकिन अब शर्लिन चोपड़ा ने इस सेलेब्रिटी कपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्लिन ने बताया है कि शिल्पा ने उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी है. 

शिल्पा ने भेजा मानहानी का नोटिस 

दरअसल, न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में शर्लिन ने इस बात का खुलासा किया है, उन्होंने कहा, 'शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी'. इस खबर के अनुसार, शर्लिन ने ये भी कहा है, 'उन्होंने अब मुझे मानहानि का नोटिस भेजा, लेकिन मैं डरूंगी नहीं. मैं पुलिस से मेरा बयान दर्ज करने का अनुरोध करती हूं ताकि मेरी शिकायत पर संज्ञान लिया जा सके.' 

शर्लिन से की 75 करोड़ की मांग 

आपको बता दें कि इस खबर में यह भी बताया गया है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने बीते दिनों शर्लिन से मानसिक प्रताड़ना के लिए 75 करोड़ रुपये मांगने का नोटिस दिया था. जिसका जवाबी नोटिस शर्लिन भेज चुकी हैं.

शर्लिन ने दर्ज कराई थी शिकायत 

याद दिला दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित रूप से यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की थी.  जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने भी मानसिक प्रताड़ना और मानहानी का दावा पेश करते हुए शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया था. 

किया था पलटवार 

इसके बाद एक बार फिर बीते दिनों शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें शर्लिन ने मेंटल और सेक्शुअल हैरेसमेंट के साथ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. 

घर पर जाकर यौन शोषण की कही बात

इसी सिलसिले में बीते दिनों एक प्रेस कॉन्प्रेस में शर्लिन ने बयान दिया था, 'जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उन लड़कियों की पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या यही होता है एथिकल बिजनेस? आपको बिजनेसमैन बनना है, जाइए सीखिए, टाटा कैसे बिजनस करते हैं. एथिक्स के साथ करते हैं, जो वादे करते हैं वो निभाते हैं और आप क्या करते हैं? आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं. उनके घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं. बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी.'

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने बच्चे को दूध पिलाते हुए शेयर की PHOTO, इंटरनेट पर मचा बवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news