close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीवी एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी ने किया खुलासा, दूसरी बार बनने जा रही हैं दुल्‍हनिया

शलभ हेल्‍थकेयर इंडस्‍ट्री से जुड़े हैं. काम्‍या अपनी एक हेल्‍थ प्रोब्‍लम को लेकर शलभ से मिली थीं और इसी बीच इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. यह दोनों अगले साल ही शादी करने वाले हैं. 

टीवी एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी ने किया खुलासा, दूसरी बार बनने जा रही हैं दुल्‍हनिया

नई दिल्‍ली: टीवी एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) दूसबी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्‍व के एहसास की' में प्रीतो का किरदार निभाने वाली काम्‍या दिल्‍ली के रहने वाले शलभ डांग के साथ शादी करने जा रही हैं. शलभ हेल्‍थकेयर इंडस्‍ट्री से जुड़े हैं. काम्‍या अपनी एक हेल्‍थ प्रोब्‍लम को लेकर शलभ से मिली थीं और इसी बीच इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. यह दोनों अगले साल ही शादी करने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले काम्‍या की शादी बंटी नेगी से हुई थी जो एक बिजनेसमैन हैं. लेकिन साल 2013 में इन दोनों का तलाक हो गया. 

बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में काम्‍या ने कहा, 'अगले साल इस समय तक मैं एक शादीशुदा महिला बन चुकी होंगी. मैं फरवरी में शलभ से मिली थी. हमारे मिलने के लगभग एक महीने में ही उन्‍होंने मुझे प्रपोज कर दिया.' काम्‍या ने अपने इस इंटरव्‍यू में बताया कि दोबारा शादी का फैसला उनके लिए आसान नहीं था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blessed @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

उन्होंने कहा, 'फिर से शादी करने मेरे लिए बहुत बड़ा मामला था और इसलिए मैंने इस बारे में अच्‍छी तरह सोचा. एक टूटी शादी और कुछ बार दिल टूटने के बाद प्‍यार का पूरा आइडिया में मेरे लिए उलटा हो गया था. यहां तक कि एक समय ऐसा आया जब मैं शादी के खिलाफ हो गई थी. लेकिन शलभ ने मेरा फिर से शादी और प्‍यार में विश्‍वास जगाया है. मैं एक 16 साल की लड़की की तरह हो गई हूं जो पूरी तरह प्‍यार में है.'

बता दें कि अगले साल शादी की प्‍लानिंग कर रहीं काम्‍या अगले महीने दुबई में वेकेशन की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि काम्‍या की 9 साल की बेटी है आरा और शलब का 10 साल का बेटा है ईशान. दोनों बच्‍चे भी अपने नए परिवार के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

ये भी देखें