एक्‍शन में दिखीं 'धाकड़' Kangana Ranaut, कहा- 'जो जंग के लिए पैदा होते हैं...'

कंगना ने कहा- 'आप सोच सकते हैं कि तलवारों की कड़कड़ाहट से भला किसे प्यार हो सकता है...'

एक्‍शन में दिखीं 'धाकड़' Kangana Ranaut, कहा- 'जो जंग के लिए पैदा होते हैं...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बातें रकने के लिए जानी जाती हैं. इस बार लेकिन हम उनकी चर्चा उनकी आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की वजह से कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि युद्ध का मैदान ही एकमात्र ऐसी जगह है, जहां वह कभी भी बाहर नहीं जाती हैं. फोटो में उनका अंदाज बेहद आक्रामक नजर आता है, जो उनकी अगली एक्शन फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में उनके कैरेक्टर से बेहद मेल खा रहा है. कंगना ने फिल्म से अपने कैरेक्टर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक्शन से भरपूर नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत के नए तेवर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फोटो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं, 'आपको लड़ाई में सांत्वना खोजने वाली बात अजीब लगेगी. आप सोच सकते हैं कि तलवारों की कड़कड़ाहट से भला किसे प्यार हो सकता है. आपके लिए युद्ध का मैदान सिर्फ एक बदसूरत वास्तविकता हो सकती है, लेकिन जो इस दुनिया में सिर्फ लड़ने के लिए पैदा होते हैं, उनके लिए जंग के मैदान के अलावा कोई और जगह नहीं होती है.'

कंगना की धाकड़ तस्वीर

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'यह एक जोशीले क्षत्रिय का कबूलनामा है... #राजपूत महिला. मेरा एकमात्र सच्चा प्रेमी मेरा युद्ध का मैदान है. एकमात्र स्थान जहां मैं कभी भी खुद को बाहर महसूस नहीं करती. #धाकड़.' 'धाकड़' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना ने एजेंट अग्नि का रोल निभाया है. अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के रोल में हैं. रजनीश रजी घई इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं, जो 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. 'धाकड़' के अलावा एक्ट्रेस 'थलाइवी' और 'तेजस' में भी काम कर रही हैं. कंगना अपनी फिल्म 'अपराजिता अयोध्या' से बतौर निर्देशक डेब्यू भी करेंगी.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे. वहीं दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं. दोनों का लुक भी सामने आ चुका है. यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा कंगना 'तेजस' में भी काम कर रही है. वहीं ने 'थलाइवी' और मनीकर्निका रिटर्न्स में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: 'Dhaakad' Kangana Ranaut नें दिखाया 'देवी भैरवी' वाला अवतार, शेयर कीं Photos

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.