ऐसा क्या हुआ कि Kangana Ranaut के बदले तेवर, अब कर रहीं Karan Johar के काम की तारीफ
Advertisement

ऐसा क्या हुआ कि Kangana Ranaut के बदले तेवर, अब कर रहीं Karan Johar के काम की तारीफ

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच का मतभेद दोनों की विचारधारा के चलते है.

करण जौहर और कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच की ट्यूनिंग कैसी है इससे तो पूरा फिल्म जगत वाकिफ है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जहां नेपोटिज्म की धुर विरोधी हैं वहीं करण जौहर (Karan Johar) खुलकर नेपोटिज्म का सपोर्ट करते रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों कई बार पब्लिक इवेंट्स में एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बोलते रहे हैं. आलम ये था कि किसी इवेंट में करण जौहर का नाम ले देने भर से कंगना आग उगलने वाले मोड में आ जाती थी. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) करण जौहर (Karan Johar) की तारीफ करती दिख रही हैं.

  1. कंगना रनौत ने की शेरशाह की तारीफ
  2. बांधे सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफों के पुल
  3. नहीं लिया करण जौहर का नाम

एक दूसरे के विरोधी हैं कंगना-करण 
तो चलिए जरा इस मामले को विस्तार से समझते हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच का मतभेद दोनों की विचारधारा के चलते है. लेकिन जब भी बात काम की आती है तो दोनों ही एक अच्छे काम के प्रशंसक रहे हैं. हाल ही में जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) के काम की तारीफ की तब भी उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) का नाम नहीं लिया.

fallback

जमकर की फिल्म की तारीफें
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) की तारीफों के पुल बांधे. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'नेशनल हीरो विक्रम बत्रा पालमपुर के एक हिमाचली फाइटर थे जो कि बहुत लोकप्रिय सैनिक थे. जब उनके निधन की खबर आई तो ये खबर हिमाचल में जंगल की आग की तरह फैल गई थी. उनकी यादें हमारे दिलों में आज भी ताजा हैं. तब मैं एक बच्ची थी और मुझे इस खबर ने कई दिनों तक परेशान किया था.'

fallback

नहीं लिया करण जौहर का नाम
इंस्टा स्टोरी पर पहले को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने विक्रम बत्रा और उनके शौर्य की तारीफ की और दूसरी स्लाइड में उन्होंने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा आपने क्या खूबसूरत श्रद्धांजलि दी है. पूरी टीम को मेरी बधाई. यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी लोगों ने इसमें बेहतरीन प्रदर्शन किया है.' लेकिन गौर करने की बात ये है कि यहां पर भी कंगना, करण जौहर (Karan Johar) का नाम लेने से बचती दिखीं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali की अनदेखी Photos Viral, बैकग्राउंड में हो रही 'गंदी हरकत' ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news