Vikrant Massey को Radhe Maa जैसा लगा Yami Gautam का लुक! Kangana Ranaut बोलीं- मेरी चप्पल लाना जरा

नटखट विक्रांत ने यामी की शादी के लाल जोड़े को ध्यान में रखते हुए लिखा- राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र. विक्रांत ने अपने इस कॉमेंट के आगे हाथ जोड़ने वाले 2 इमोजी भी बना दिए.

Vikrant Massey को Radhe Maa जैसा लगा Yami Gautam का लुक! Kangana Ranaut बोलीं- मेरी चप्पल लाना जरा
विक्रांत मैसी, यामी गौतम और कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. यामी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें खूब पसंद किया गया. फैंस ने इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया. यामी गौतम की शादी तस्वीरों में से एक पर बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने थोड़ा चुलबुला कॉमेंट करने का फैसला किया लेकिन बीच में आ गईं कंगना रनौत (Kangana Ranaut).

विक्रांत को आई राधे मां की याद
दरअसल नटखट विक्रांत ने यामी की शादी के लाल जोड़े को ध्यान में रखते हुए लिखा- राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र. विक्रांत ने अपने इस कॉमेंट के आगे हाथ जोड़ने वाले 2 इमोजी भी बना दिए. विक्रांत का ये कॉमेंट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जरा भी रास नहीं आया और बेबाक एक्ट्रेस ने बिना ज्यादा देर किए एक्टर के इस कॉमेंट पर प्रतिक्रिया दी.

कॉकरोच कहां से निकल आया
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने विक्रांत को जवाब देते हुए लिखा, 'कहां से निकला ये कॉकरोच.. लाओ मेरी चप्पल.' विक्रांत के कॉमेंट को जहां 11 हजार लोगों ने पसंद किया वहीं 7 हजार से ज्यादा यूजर्स कंगना को सपोर्ट करते दिखाई पड़े. दोनों के ही फैंस उनका सपोर्ट करते दिखाई पड़े. बता दें कि कंगना की एक तस्वीर पर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) ने भी कॉमेंट किया था जिसका जवाब कंगना ने दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

आयुष्मान खुराना को भी दिया जवाब
दरअसल आयुष्मान ने यामी की एक तस्वीर पर लिखा- सिंपल. रियल. गॉड ब्लेस. जिसके जवाब में कंगना ने जवाब दिया. हालांकि यहां पर वह ज्यादा भड़कती नहीं दिखीं लेकिन एक तंज जरूर कसा. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने विवादित बयानों के चलते ही ट्विटर पर से परमानेंटली बैन कर दिया गया था जिसके बाद से वह इंस्टाग्राम पर अपनी बातें कहती हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें-

शादी के बाद ब्याहता यामी की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में लग रहीं कमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.