Kangana Ranaut ने पूरी की 'थलायवी' की शूटिंग, इमोशनल होकर कही ये बात
Advertisement

Kangana Ranaut ने पूरी की 'थलायवी' की शूटिंग, इमोशनल होकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म 'थलायवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी कर ली है. कंगना ने मिक्स्ड फिलिंग के साथ ट्वीट किया है. उन्होंने रोल में ढलने के लिए 17 किलो वजन बढ़ाया था.

फोटो साभार: कंगना रनौत ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म 'थलायवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक है. इसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया है. इसी के साथ ही कंगना ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह हूबहू जयललिता की तरह दिख रही हैं.

  1. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'थलायवी' की शूटिंग पूरी कर ली है
  2. उन्होंने रोल में ढलने के लिए 17 किलो वजन बढ़ाया था
  3. फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक है

कंगना ने 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मिक्स्ड फिलिंग के साथ ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'और ये समाप्त हुआ, आज हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'थलाइवी' के क्रांतिकारी नेता का फिल्मांकन सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है. ऐसा बहुत कम होता है कि एक एक्टर को ऐसे किरदार मिल जाए जो उसके खून में हमेशा जिंदा रह सके. मैं इसके प्यार में पड़ गई, लेकिन इसे अलविदा कहने का समय आ गया है. मिक्स्ड फिलिंग.'

रोल के लिए बढ़ाया था 17 किलो वजन
इस फिल्म के डायरेक्टर के. एल. विजय, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काम से इतने खुश हुए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ में काफी कुछ कह दिया था. उन्होंने कहा था कि हर कोई जानता है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर कंगना कितनी बेहतर हैं. जयललिता के रोल में उनका स्क्रीन प्रेजेंस, डायलॉग एक्टिंग जबर्दस्त हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
बता दें कि अम्मा की तरह दिखने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्होंने रोल में ढलने के लिए 17 किलो वजन बढ़ाया था. फिर गाने के लिए 15 किलो वजन कम किया था. कंगना ने फिल्म 'तेजस' की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. वह फिल्म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी. वह इस फिल्म में दर्शकों के सामने जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news