Kangana Ranaut ने माता-पिता के लिए सजाया घर, भाभी ने भी दिया साथ
Advertisement

Kangana Ranaut ने माता-पिता के लिए सजाया घर, भाभी ने भी दिया साथ

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने माता-पिता का घर सजाया है और इसके फोटोज और वीडियोज कंगना (Kangana Ranaut Twitter) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाले हैं. कंगना का यह रूप जनता को पहली बार देखने को मिल रहा है. फैंस भी उन्हें काफी प्रोत्साहित कर रहे हैं.

फाइल फोटो

 

  1. कंगना रनौत ने सजाया घर
  2. मुंबई में माता-पिता का सजाय घर
  3. सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन चर्चा में बनी ही रहती हैं. उनके ट्वीट्स हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इस बार वो खबरों में कुछ और वजह से हैं. कंगना (Kangana Ranaut Social Media) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह कंगना (Kangana Ranaut Parent's House) ने अपने माता-पिता का घर सजाया. फैंस उनकी ये तस्वीरें देख खुश हो रहे हैं. 

परिवार से कंगना करती हैं बहुत प्यार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Family) अपने परिवार से कितना प्यार करती हैं यह बताने की जरूरत नहीं है. कुछ दिनों पहले ही कंगना ने अपने भाइयों को फ्लैट उपहार के रूप में दिए थे. साथ ही वो परिवार को कुछ ना कुछ गिफ्ट्स भी देती ही रहती हैं. अब कंगना (Kangana Ranaut Home Decor) ने अपनी भाभी ऋतु के साथ मिलकर माता-पिता का घर सजाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर डाली.  

भाभी के साथ मिलकर सजाया घर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भाभी ऋतु के साथ मिलकर मुंबई स्थित माता-पिता का घर सजाया है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. वीडियो और तस्वीर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Parents) के माता-पिता का घर काफी आलीशान नजर आ रहा है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने और ऋतु ने मेरे माता-पिता के मुंबई स्थित घर को बदलने का काम किया. पहले और बाद की तस्वीरों को साझा कर रही हूं.'

 

 

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को समझ लिया Priyanka Chopra, पूछा- Nick से कब हो रहा तलाक?

फोटोज और वीडियोज करे शेयर

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut Tweet) ने ट्वीट में आगे लिखा, 'मेरे माता-पिता कैसे पसंद करते हैं और वह क्या चाहते हैं, इस पर उनके साथ मिलकर काम करना मजेदार था. आशा है कि यह उन लोगों को प्रेरित करता है जो घर की सजावट में इंट्रेस्ट रखते हैं.' वहीं एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ऋतु ने सॉफ्ट विक्टोरियन रंगों के साथ घर को अधिक ग्लैमरस बना दिया है. मेरे माता-पिता इस बात से ज्यादा खुश हैं कि घर की महिला ने कार्यभार संभाला है. आप किस शैली को पसंद करते हैं, मुझे बताइए'. 

यह भी पढ़ें- 'मां की कसम' खाकर शख्स ने Sonu Sood से मांगा मोबाइल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news