कंगना रनौत ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी गंदी हरकत, फैंस के गुस्से का चढ़ा पारा!
Advertisement

कंगना रनौत ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी गंदी हरकत, फैंस के गुस्से का चढ़ा पारा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसी हरकत कर दी कि फैंस आग बबूला हो गया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक ऐसी हरकत करती नजर आ रही हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. कंगना रनौत ने इस वीडियो में कुछ ऐसा किया कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.

  1. कंगना का वीडियो वायरल
  2. एक्ट्रेस ने की गंदी हरकत
  3. फैंस हुए नाराज

कंगना का वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.  हाल ही में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक को लेकर वो पंजाब के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि अगर ये सब नहीं रोका गया तो भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वाली अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर फैंस नाराजगी जता रहे हैं. अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

 

 

गुस्से में लोग

विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत का एक वीडियो डाला है. यह वीडियो किसी होटल का है  जहां कंगना (Kangana Ranaut) पत्रकारों को पोज दे रही होती है. इस दौरान वेटर ने एक ट्रे पकड़ा हुआ होता है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे होते हैं. की प्लेट होती हैं. कंगना एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं. तस्वीर क्लिक करवाने के बाद वो केक को फिर से उसी ट्रे में रख देती हैं. कंगना के इस हरकत को देखकर फैंस गुस्से में हैं और एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कंगना की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की झोली में फिलहाल कई फिल्में हैं. हाल ही में उनकी कई फिल्में भी रिलीज हुईं, लेकिन वो उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाईं. जिनमें बिग बजट 'थलाइवी' का भी नाम शामिल है. कंगना इन दिनों 'मणिकर्णिका रिटर्न्स', 'द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस', और 'द इन्कर्नेश: सीता' जैसी फिल्में कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हैरत में पड़ जाएंगे, तस्वीरें देख कहेंगे वाह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news