कंगना रनौत ने रणवीर कपूर के साथ काम करने की जताई चाहत
Advertisement

कंगना रनौत ने रणवीर कपूर के साथ काम करने की जताई चाहत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रणवीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई है और उनका कहना है कि रणवीर पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘क्वीन’ का समर्थन करने वाले शुरूआती लोगों में शामिल थे।

कंगना रनौत ने रणवीर कपूर के साथ काम करने की जताई चाहत

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत ने रणवीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई है और उनका कहना है कि रणवीर पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘क्वीन’ का समर्थन करने वाले शुरूआती लोगों में शामिल थे।

रणवीर ने हाल में कहा था कि वह कंगना के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहेंगे जिस पर 28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह भी उनके साथ काम करना चाहेंगी बशर्ते किरदार दमदार होना चाहिए।

कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा कि रणवीर के काम की मैं वाकई प्रशंसा करती हूं। मेरा मानना है कि वह ‘क्वीन’ का समर्थन करने वाले शुरुआती कुछ लोगों में से एक हैं। और वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं, यह एक अच्छी बात है। मैं भी उनके साथ काम करना चाहूंगी लेकिन मेरी भूमिका अच्छी होनी चाहिए। कंगना की यह फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 2011 में आई ‘तनु वेड्स मनु’ की अगली कड़ी की फिल्म है। फिल्म में आर माधवन और जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में कंगना दोहरे किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में लगेगी।

Trending news