कंगना ने विराट कोहली को दिया नया नाम, कहा- इस बार हम दोनों एक ही दिन 'पंगा' लेंगे

अश्विवी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पंगा' में नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी हैं.

कंगना ने विराट कोहली को दिया नया नाम, कहा- इस बार हम दोनों एक ही दिन 'पंगा' लेंगे
फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के सबसे निडर खिलाड़ी हैं. अपनी आगामी फिल्म 'पंगा' का प्रचार करते हुए एक टीवी शो पर कंगना ने कहा, "मैं पंगा क्वीन हूं और टीम इंडिया के पंगा किंग निश्चित रूप से विराट कोहली हैं. वह निडर हैं और राह में आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार रहते हैं. इस बार हम दोनों एक ही दिन 'पंगा' लेंगे- मैं थिएटर्स में लूंगी और वह न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी ही जमीन पर जंग लड़ेंगे. यह काफी मजेदार होने वाला है." 

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान पर कंगना रनौत ने किया तीखा वार

Watch: 'पंगा' का कंगना-जस्सी की रोमांटिक कैमेस्ट्री वाला गाना वायरल, मिले लाखों व्यूज

अश्विवी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित 'पंगा' में नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी हैं. यह फिल्म एक कबड्डी खिलाड़ी के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो शादी और मां बनने के बाद इस खेल में वापसी करना चाहती है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं कंगना ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाली बात पर भी चर्चा करते हुए कहा, 'दीपिका पादुकोण जेएनयू गईं. ये उनका अधिकार है, लेकिन मैं टुकड़े गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी हो सकती.' 

कंगना रनौत ने 'पंगा' रिलीज के पहले किया यह कारनामा! सुनकर आप भी कहेंगे- 'असली क्वीन'

वहीं, हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ब्रिटिश साम्राज्य के आने के बाद इंडिया का अस्तित्व आया. इस पर कंगना ने सैफ पर तीखा बयान देते हुए कहा कि भारत का अस्तित्व तो महा भारत के काल से है. लोग ये अपने हिसाब से नैरेटिव क्यों बनाते हैं? ऐतिहासिक फिल्मों की कहानी और किरदारों की जानकारी होना जरूरी है. आप तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं कर सकते. कंगना ने आगे कहा, 'एक वक्त था जब मैं कहती थी कि बॉलीवुड स्टार्स किसी भी मुद्दे पर बोलते नहीं. कम से कम मेरे इतना कहने के बाद कुछ ने (दीपिका) बोलना तो शुरू किया. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

यह भी पढ़ें -