Kangana Ranaut ने ली इस खास इंसान से कराई 'चंपी', ऐसे कर रहीं आराम
Advertisement

Kangana Ranaut ने ली इस खास इंसान से कराई 'चंपी', ऐसे कर रहीं आराम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने घर पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो अपने फैंस के संग शेयर की है, इसमें वह पहाड़ों की वादियों में वो सुकून से बैठी नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram@KanganaRanaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है. रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद वह बीते दिन अपने होमटाउन मनाली पहुंच चुकी हैं. वहां वह पूरी तरह से आराम के मूड में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां से चंपी कराती दिख रही हैं.

कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

कंगना रनौत ने घर पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो अपने फैंस के संग शेयर की है, इसमें वह पहाड़ों की वादियों में वो सुकून से बैठी नजर आ रही हैं और उनकी मां बालों में चंपी कर रही हैं. इस मां बेटी के प्यार को देख उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, 'सारी दुनिया के सुख एक तरफ, मां की गोद एक तरफ !!'

fallback

इन फिल्मों में आएंगी नजर

आने वाले समय में कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. इसके साथ ही वह 'तेजस' और 'धाकड़' फिल्मों में भी लीड किरदार में हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का भी ऐलान किया है. 

इसे भी पढ़ें:  Monalisa का वर्कआउट लुक दे रहा मलाइका-करीना को टक्कर, SEE PICS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news