कंगना रनौत को भी पसंद आई 'द कश्मीर फाइल्स', थिएटर से निकलते ही कह डाली ये बात
Advertisement

कंगना रनौत को भी पसंद आई 'द कश्मीर फाइल्स', थिएटर से निकलते ही कह डाली ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) फिल्म बहुत पसंद आई. उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर एक बार फिर निशाना साधा है.

कंगना रनौत

नई दिल्ली: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती ये फिल्म दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है. अब इस फिल्म को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी देख लिया है और थिएटर से बाहर निकलते ही उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने लगे हाथ एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है. 

  1. कंगना ने भी देख ली 'द कश्मीर फाइल्स'
  2. फिल्म की तारीफ में कही ये बात
  3. बॉलीवुड पर भी जमकर साधा निशाना

'धुल गए बॉलीवुड के सारे पाप'

कंगना (Kangana Ranaut) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती हैं- फिल्म की टीम को बहुत-बहुत बधाई. पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने जितने भी पाप किए हैं इन्होंने मिलकर सब धो दिए. बॉलीवुड के पाप धो डाले. इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और ये फिल्म इतनी काबिलेतारीफ है जो इंडस्ट्री वाले अपने बिलों में चूहों की तरह छुपे हुए हैं उन्हें निकलकर बाहर आना चाहिए और इस फिल्म को प्रमोट करना चाहिए. वो बकवास फिल्मों को प्रमोट करते हैं.

'फिल्म को लेकर बॉलीवुड में छाया सन्नाटा' 

इससे पहले 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कंगना (Kangana Ranaut) ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा- 'द कश्मीर फाइल्स को लेकर इंडस्ट्री में छाए सन्नाटे को नोटिस करिए. सिर्फ कॉन्टेंट ही नहीं, इसका बिजनेस भी कमाल कर रहा है. फिल्म के लिए जो निवेश किया गया और जो प्रॉफिट है अगर उसे देखें तो यह साल की सबसे सफल और फायदे वाली फिल्म है.' 

'सदमे में चले गए बॉलीवुड के चमचे'

उन्होंने आगे लिखा- 'इस फिल्म ने बड़े बजट या वीएफएक्स वाली फिल्मों को लेकर कई मिथक तोड़े हैं. ये फिल्म लोगों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही हैं. मल्टीप्लेक्स में सुबह 6 बजे के शो भरे हुए हैं. इस पर यकीन करना मुश्किल है. बुलीदावुड (बॉलीवुड) और उनके चमचे सदमे में चले गए... एक शब्द तक नहीं...सारी दुनिया देख रही है इनको, लेकिन फिर भी एक शब्द तक नहीं.'

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही फिल्म

गौरतलब है कि 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बहुत कम बजट में बनी ये फिल्म सिर्फ तीन दिन में 27.15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म चौथे दिन यानी सोमवार को लगभग 18 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया है. ट्रेड पंडितों का मानना है कि ये फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- राखी सावंत के Ex हसबैंड ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, भड़क गए यूजर्स; बोले- कुछ तो शर्म करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news