Deepika Padukone पर सवाल सुनते ही भड़कीं Kangana Ranaut, जवाब से कर दी बोलती बंद
Advertisement

Deepika Padukone पर सवाल सुनते ही भड़कीं Kangana Ranaut, जवाब से कर दी बोलती बंद

Kangana Ranaut Deepika Padukone: कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के साथ झगड़े के बारे में पूछे जाने पर पत्रकार की खिंचाई कर दी. उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में हैं. बॉलीवुड स्टार कंगना ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था, जहां उन्हें आगामी रियलिटी शो 'लॉक अप: बदमाश जेल, अत्याचारी खेल' (Lock Upp: Badass Jail, Atyaachari Khel) के मेजबान के रूप में घोषित किया गया था. सवाल और जवाब के दौरान कार्यक्रम में एक पत्रकार के साथ गरमागरम बहस हो गई. 

पत्रकार को लगाई फटकार

यह जानते हुए कि कैसे कंगना हमेशा अपने मन की बात कहती हैं, एक्ट्रेस से हमेशा कुछ सवाल पूछे जाते हैं जो मनोरंजन की दुनिया में सुर्खियां बटोरते रहे हैं. ऐसा ही तब हुआ जब वह हाल ही में 'लॉक अप' प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुईं. इवेंट में, जब एक पत्रकार ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से सवाल किया और हाल ही में दीपिका पादुकोण विवाद के बारे में उनके विचार पूछे, तो 'पंगा' स्टार ने रिपोर्टर को फटकार लगाई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@eheadlines.in)

दिया ये करारा जवाब

इस बीच, जब कंगना से पूछा गया कि दीपिका पादुकोण को 'गहराइयां' (Gehraiyaan) प्रमोशन के लिए उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया जा रहा है, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'देखो, मैं यहां उन लोगों का बचाव करने के लिए हूं जो अपना बचाव ठीक से नहीं कर सकते हैं. वह अपना बचाव कर सकती हैं. उनके पास प्रवलेज है, मंच और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकता. बैठ जाओ.'

क्या है मामला 

आपको बता दें कि, एक प्रभावशाली - फ्रेडी बर्डी, ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण की फैशन का मजाक बनाया. जबकि दीपिका ने भी काफी सहज तरीके से पलटवार किया, लेकिन दोनों के बीच का झगड़ा कम होता नहीं दिख रहा है. गुरुवार तक, फ्रेडी ने दीपिका पर एक और अप्रत्यक्ष रूप से चुटकी ली, जब उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'हर कोई आपको जज नहीं कर रहा है. कोई आपको सच बता रहा है!'

एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा.

इसे भी पढ़ें: Naagin 6 promo: तेजस्वी प्रकाश बनीं सर्वश्रेष्ठ नागिन, लुक देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news