'तेजस' के डायरेक्टर के लिए कंगना ने होस्ट की डिनर पार्टी, रंगोली ने पार की सारी हदें

'तेजस' की शूटिंग शुरू  होने के बाद कंगना एक डिनर पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में कंगना रनौत ने सर्वेश मेवाड़ा को इनवाइट किया. पार्टी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें सभी नाचते-गाते नजर आ रहे हैं.   

'तेजस' के डायरेक्टर के लिए कंगना ने होस्ट की डिनर पार्टी, रंगोली ने पार की सारी हदें
कंगना रनौत और सरवेश मेवाड़ा. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है. बीते दिन कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा को खाने पर इनवाइट किया था. इसके साथ ही कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. ये वीडियो काफी मजेदार हैं. इनमें देखा जा सकता है कि घर आए कंगना के मेहमान काफी इंजॉय कर रहे हैं.  

सर्वेश मेवाड़ा कंगना ने डिनर वर किया इनवाइट
कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिल्में बनाने का सबसे आश्चर्यजनक पहलू यह है कि आपको इतने सारे अद्भुत कलाकारों से मिलने का मौका मिलता है. ये हैं कुई प्रतिभाओं में माहिर और हमारी टीम के कप्तान, तेजस के लेखक-निर्देश सर्वेश मेवाड़ा.'

 

कंगना ने ट्वीट कर किया खूबसूरत शाम का जिक्र
एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा,  'ये एक खूबसूरत शाम थी, एक डिनर का आयोजन किया गया. सर्वेश मेवाड़ा और अभिजीत गोखले इसमें शामिल हुए. इसके साथ ही हमारे कुछ रिश्तेदार भी मौजूद थे. मेरे भाई-बहनों ने मेरे दोस्तों को जमकर एंटरटेन किया. एंटरटेनमेंट की सभी हदे पार हो गईं.'

बीते दिनों हुई थी कंगना के भाई की शादी
बता दें, वीडियो में कंगना की बहन रंगोली और उनके भाई अक्षत जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कंगना भी डांस करती नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले ही कंगना के भाई करण की शादी थी. इस दौरान भी उनके और रंगोली के डांस वीडियोज काफी वायरल हुए थे. 
ये भी पढ़ें : बल्लभगढ़ लव जेहाद पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- ‘जेहादियों को फांसी दो’