शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं कंगना रनौत, दीवार से कूदते वक्त पैर में आई चोट

कंगना ने यहां इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं.

शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं कंगना रनौत, दीवार से कूदते वक्त पैर में आई चोट
कंगना को तत्काल अस्पताल ले जाया गया था (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान एक एक्शन दृश्य फिल्माते हुए घायल हो गईं. उनके टखने में चोट आई है. कंगना जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं.

कंगना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार की रात हुई. वह जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वह एक ऐसा दृश्य फिल्मा रही थीं जिसमें उनको 40 फुट की दीवार से कूदना था और घोड़े पर एक बच्चा भी उनकी पीठ पर बंधा हुआ था.

सूत्रों ने कहा, ‘अभिनेत्री को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और वहां उनके टखने की हड्डी में चोट का पता चला.’ बुधवार की रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई. इसी साल जुलाई में भी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वह घायल हुई थीं. तलवारबाजी के दृश्य के दौरान तलवार उनके ललाट पर लग गई थी.

कंगना ने कहा, ‘‘शूटिंग के दौरान ठोकर लगने से गिर गई और मेरे दाहिने टखने में चोट लग गई. कुछ भी गंभीर नहीं है. यह सिर्फ मोच थी.’’ अभिनेत्री का उपचार करने वाले डॉक्टर पुलकित गोयल ने कहा कि कंगना को आराम की सलाह दी गई है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनको होटल ले जाया गया. वहां आराम करने के बाद वह दोपहर में मुंबई रवाना हो गईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट भाषा से भी)