रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म में कंगना करेंगी अभिनय : केतन मेहता

निर्देशक केतन मेहता ने कहा है कि अभिनेत्री कंगना राणौत उनकी अगली ‘‘बायोपिक’’ फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं। कंगना की हालिया फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ कामयाब रही है और उन्हें दर्शकों से खासी सराहना मिली है।

रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म में कंगना करेंगी अभिनय : केतन मेहता

मुंबई: निर्देशक केतन मेहता ने कहा है कि अभिनेत्री कंगना राणौत उनकी अगली ‘‘बायोपिक’’ फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं। कंगना की हालिया फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ कामयाब रही है और उन्हें दर्शकों से खासी सराहना मिली है।

मेहता ने कहा कि कंगना इसमें शामिल हैं और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आयी है। यह लाइफटाइम भूमिका है। उन्होंने कहा कि वह अभी चोटी पर हैं और वह अच्छा काम कर रही हैं। भूमिका में जान डालने के लिए कंगना को घुड़सवारी और तलवारबाजी का प्रशिक्षण लेना होगा।

मेहता ने इसके पहले 2005 में मंगल पांडेय के जीवन पर ‘बायोपिक’ फिल्म बनायी थी जिसमें आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभायी थी। मेहता ने कलाकारों के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने कहा कि कलाकारों के चयन की प्रक्रिया चल रही है और हम इसकी घोषणा जल्दी ही करेंगे।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.