अवॉर्ड्स वापसी को लेकर कंगना का स्वरा पर पलटवार, कहा- 'मैं राम भक्त हूं, अगर...'

सोशल मीडिया पर बुधवार को दिनभर #KanganaAwardWapasKar कर ट्रेंड करता रहा. बाद में कंगना ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया. 

अवॉर्ड्स वापसी को लेकर कंगना का स्वरा पर पलटवार, कहा- 'मैं राम भक्त हूं, अगर...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में एम्स के मेडिकल बोर्ड ने साफ किया है कि अभिनेता राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और यह हत्या का  मामला नहीं है. इस बात को लेकर हाल ही में स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी तंज कसा. सोशल मीडिया पर बुधवार को दिनभर #KanganaAwardWapasKar कर ट्रेंड करता रहा. बाद में कंगना ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया. 

 

स्वरा भास्कर ने बुधवार दोपहर कंगना पर तीखी टिप्पणी की थी. स्वरा ने कहा था, 'अब सीबीआई और एम्स ने कह दिया है सुशांत की मौत सुसाइड है. कुछ लोग तो सरकारी अवॉर्ड्स वापस करने वाले थे न.'

कंगना का बयान
तनु वेड्स मनु में कंगना के साथ काम कर चुकीं स्वरा ने उन पर तंज कसा, जिसके बाद कंगना ने स्वरा के उन्हीं ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया दी है, कंगना ने कहा है, 'यदि मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है, तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी, यह एक क्षत्रिय का वचन है.' कंगना ने अपने इंटरव्यू को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह मेरा इंटरव्यू है, अगर आपकी याददाश्त कमजोर है तो इसे फिर से देखें. यदि मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है, तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी, यह एक क्षत्रिय का वचन है. मैं भगवान राम की भक्त हूं. प्राण जाए पर वचन न जाए. जय श्री राम.'  

No description available.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.