close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना रनौत कर रही हैं 'थलाइवी' की जमकर तैयारी, लुक टेस्ट के लिए अमेरिका रवाना

सबसे ज्यादा मेहनत कंगना जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को लेकर कर रही हैं...

कंगना रनौत कर रही हैं 'थलाइवी' की जमकर तैयारी, लुक टेस्ट के लिए अमेरिका रवाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. जहां एक ओर वह 'पंगा' के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं वहीं 'धाकड़' के लिए भारी भरकम गन चलाना सीख रही हैं. लेकिन इन सबसे ज्यादा मेहनत कंगना जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को लेकर कर रही हैं.

कंगना रनौत अपने लुक टेस्ट के लिए 'थलाइवी' की टीम के साथ लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो गई हैं. वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मंगलवार शाम थाईलैंड से लौटीं और अब वह अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं. टीम कंगना रनौत ने अपनी ऑफिशियल इंस्टग्राम एकाउंट से इस जानकारी को शेयर किया है...

जहां वह हॉलीवुड एक्सपर्ट जैसन कोलिंस के साथ कई तरह के लुक टेस्ट से होकर गुजरेंगी. जैसन 'कैप्टन मार्वेल' और 'ब्लेड रनर 2049' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

फिल्म में दिवंगत नेता जयललिता के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री कंगना ने कहा, "मैं इस पूरी प्रक्रिया को लेकर बहुत उत्सुक हूं, मुझे नहीं पता कि यह मेरे भावों और चरित्र के प्रति मेरे दृष्टिकोण को किस तरह से प्रभावित करेगा, लेकिन यह मेरे लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है."

इस बहुभाषी फिल्म की शूटिंग दीवाली के बाद शुरू होगी और इसकी शूटिंग मैसूर, कर्नाटक के पास होगी. एएल विजय इसके निर्देशक हैं और विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. इसके निर्माता हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें