कंगना रनौत बोलीं, 'मेरे इश्क के किस्से तो अखबारों में आए...'

कंगना से जब उनके मैरिज प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'पता नहीं हमारे समाज में लोग महिलाओं के 30 साल का होते ही चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए.'

कंगना रनौत बोलीं, 'मेरे इश्क के किस्से तो अखबारों में आए...'
कंगना रनौत इन दिनों फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही हैं. (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: कंगना रनौत और करण जौहर के बीच की तल्‍खियां तो हम सब को पता हैं. यह दोनों पिछले साल 'परिवारवाद' पर अपनी अलग-अलग राय के चलते खूब सुर्खियों में रहे थे. लेकिन इस साल की शुरुआत इन दोनों के बीच काफी सकारात्‍मक रही. कंगना, हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के साथ 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' में बतौर महमान बनी नजर आईं. इस शो को करण जौहर और रोहित शेट्टी जज कर रहे हैं.

इस शो के सेट पर दोनों बेहद दोस्ताना अंदाज में नजर आए. खबरों की मानें तो शो के दौरान कंगना काफी अच्छे मूड में रहीं और किसी सवाल का जवाब देने में नहीं झिझकीं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो पर भी कंगना ने काफी बेबाकी से जवाब दिए हैं. कंगना से जब उनके मैरिज प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'पता नहीं हमारे समाज में लोग महिलाओं के 30 साल का होते ही चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.' उन्होंने कहा कि मैं अभी शादी नहीं करने वाली हूं और अभी 30 साल की भी नहीं हूं.' अपनी बात खत्म करते हुए वह जोर से हंसीं.

kangana ranuat

रिपोर्ट्स की मानें तो जब शो में एक रोमांटिक ऐक्ट देखने के बाद उनसे उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा, 'मेरे इश्क के किस्से तो सारे न्यूजपेपर्स में लिखे गए हैं.' उन्होंने यह भी कहा, 'इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने, न वो रोशनी थी न अंधेरा, न जाने कौन सा मंजर देखा है हमने.' कंगना ने यह भी बताया कि यह शायरी उन्होंने उस वक्त लिखी जब वह प्यार में पड़ी थीं. बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का रिश्‍ता काफी सुर्खियों में रहा था. कंगना ने ऋतिक के साथ अपने रिश्‍ते की बात मानी थी, हालांकि ऋतिक इसे गलत कहते आए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें