बिहार में किशोरी को जिंदा जलाने के मामले में भड़कीं Kangana Ranaut, ट्वीट कर Liberals को घेरा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को बिहार की किशोरी गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में एक खास वर्ग की मानसिकता पर सवाल उठाए हैं.

बिहार में किशोरी को जिंदा जलाने के मामले में भड़कीं Kangana Ranaut, ट्वीट कर Liberals को घेरा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को ट्वीट कर बिहार की किशोरी गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग की है. हाल ही में गुलनाज को जिंदा जलाने की घटना सामने आई थी. बुरी तरह झुलसी गुलनाज की सोमवार को मौत हो गई थी. इसपर बौखलाई अभिनेत्री ने लिबरल्स पर तंज कसा है और उन्हें एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ने को कहा है. कंगना का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

कंगना ने ट्वीट कर लिबरल्स को घेरा
अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट में कहा, 'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं. लिबरल्स से मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें. कम से कम उन्हें अलग तो न करें. चलिए, एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं.' आप भी देखें ये ट्वीट-

 

इस बीच, आरोपी चंदन राय को बिहार की वैशाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सह-आरोपी विनय राय और उसके बेटे सतीश राय को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.