Kangana Ranaut को Sidharth-Kiara पर आया प्यार, कपल की तारीफ में कहा- फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही सच्चा प्यार...
Advertisement

Kangana Ranaut को Sidharth-Kiara पर आया प्यार, कपल की तारीफ में कहा- फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही सच्चा प्यार...

Kangana Ranaut Instagram: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए कुछ बातें लिखीं हैं. कंगना ने सिद्धार्थ और कियारा को डिवाइन कपल बताया है.

कंगना रनौत औऱ सिद्धार्थ-कियारा

Kangana on Sidharth-Kiara Before Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज और दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर कुछ बातें लिख डाली हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) के इस पोस्ट ने नेटीजन्स को हैरान कर दिया है. कंगना ने सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth-Kiara Wedding) को डिवाइन कपल बताते हुए उनके रिश्ते की तारीफ की है. 

Kangana Ranaut ने कही ये बात 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Movie) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में कियारा और सिद्धार्थ (Kiara and Sidharth Video) का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Wedding) और कियारा (Kiara Advani Marriage) का यह वीडियो फिल्म 'शेरशाह' के प्रमोशन के समय का कहा. कंगना ने वीडियो के साथ लिखा, यह जोड़ी कितनी शानदार है... फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कभी हमें सच्चा प्यार देखने को मिलताहै...दोनों एक साथ खूबसूरत दिखते हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram Post Viral) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

fallback

राजस्थान के जैसलमेर में कर रहे Sidharth-Kiara शादी! 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding) राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने जा रहे हैं. सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth Kiara Marriage Date) 6 फरवरी को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ कियारा ने अपनी शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 कमरे बुक किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल शादी के बाद दिल्ली और मुंबई दोनों जगह पर लैविश वेडिंग रिसेप्शन भी करने वाला है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news