सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर हुई FIR से खुश हुईं Kangana Ranaut, वायरल हुआ ये ट्वीट

कंगना रनौत का कहना है कि सुशांत की मौत से दो दिन पहले रिया अचानक गायब हो गई थीं.

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर हुई FIR से खुश हुईं Kangana Ranaut, वायरल हुआ ये ट्वीट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. वहीं अब इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रिया पर सवाल उठाए हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कहना है कि सुशांत और रिया काफी समय से एक दूसरे के साथ रह रहे थे, लेकिन रिया सुशांत की मौत से दो दिन पहले अचानक गायब हो गईं. इस मामले को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, 'रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थी, उसने महेश भट्ट को उनके मनोचिकित्सक के रूप में नियुक्त कर रखा था और उसकी मौत से दो दिन पहले ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी. खुशी है कि अब इस पूरी बात की जांच की जाएगी.' 

बताते चलें कि, पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है. यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंसेक्टर शामिल हैं. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-