Zee Rozgar Samachar

बिकिनी Photo पर लोगों ने दिया संस्कार का लेक्चर, Kangana Ranaut बोलीं, 'ठेकेदार मत बनो'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज यानी बुधवार 23 दिसंबर की सुबह खुद की ही एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी.

बिकिनी Photo पर लोगों ने दिया संस्कार का लेक्चर, Kangana Ranaut बोलीं, 'ठेकेदार मत बनो'

नई दिल्ली: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने तीखे बयानों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस आज ने आज सुबह-सुबह अपनी एक बिकिनी पिक्चर को शेयर करके तहलका मचा दिया. इस तस्वीर के कारण लोगों ने कंगना रनौत को काफी ट्रोल किया. तस्वीर के कारण उन्हें  सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद अब कंगना ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज यानी बुधवार 23 दिसंबर की सुबह खुद की ही एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, यह तस्वीर शेयर होते ही वायरल हो गई. क्योंकि इस तस्वीर में वह बिकिनी पहने हुए मेक्सिको के एक बीच पर बैठी नजर आ रही हैं. 

अब इस तस्वीर के सामने आते ही कंगना की तारीफों के पुल बांधने वाले लोगों ने उन्हें धर्म और संस्कृति का लेक्चर देना शुरू कर दिया था. लेकिन कंगना भी कहां चुप रहने वालों में हैं इसलिए अब कंगना ने भी इस मामले पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

कंगना ने अपनी बिकिनी पिक पर ट्रोल करने वालों के लिए एक ट्वीट शेयर किया है. जिसमें कंगना ने लिखा है, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम'

काम को लेकर बात करें तो कंगना जल्द ही आगामी फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग भी जल्द शुरू करेंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.