क्या Kangana Ranaut ने इरफान और सुशांत की इस फिल्म को ठुकरा दिया था?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन लोगों में से एक हैं, जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हर दूसरे दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं.

क्या Kangana Ranaut ने इरफान और सुशांत की इस फिल्म को ठुकरा दिया था?
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन लोगों में से एक हैं जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हर दूसरे दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना अक्सर फिल्म माफिया के बारे में बात करती हैं कि कैसे बाहरी लोगों के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है और कैसे लोगों के प्रोजेक्ट चुराए जाते हैं, जिनके पास इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार कंगना रनौत को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक फिल्म में काम करने का मौका मिला था. इस ऑफर को कंगना ने ठुकरा दिया था. दरअसल, मामला साल 2016 का है, फिल्म मेकर होमी अदजानिया ने कंगना और सुशांत को एक रोमांटिक फिल्म ऑफर की थी. इस फिल्म में कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत के साथ इरफान खान भी थे. कंगना रनौत ने इसे करने से मना कर दिया था. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 2016 में फिल्म को अस्वीकार कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि उनके पास डेट नहीं हैं. वह उस समय शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ 'रंगून' में काम कर रही थीं और तब वह हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' शुरू करने वाली थीं. होमी अदजानिया ने कंगना रनौत को कहानी का आइडिया सुनाया और वह उनके साथ काम करने में इच्छुक थीं, लेकिन वह 'रंगून' के बाद हंसल मेहता की फिल्म के लिए पहले से ही प्रतिबद्ध थीं और फिल्मों की तारीखें टकरा रही थीं. कंगना रनौत ने वादा किया था कि भविष्य में वह एक दूसरे के साथ काम करेंगे.

बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी मौत के मामले की जांच वर्तमान में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है. अभिनेता इरफान खान का भी इस साल निधन हो गया. महान अभिनेता का 29 अप्रैल, 2020 को कैंसर के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें