जान से मारने की धमकी मिली तो कंगना ने घसीटा सोनिया गांधी का नाम, कहा- 'जान दे दूंगी'
X

जान से मारने की धमकी मिली तो कंगना ने घसीटा सोनिया गांधी का नाम, कहा- 'जान दे दूंगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. यह खुलासा खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया है. उनका कहना है कि उन्होंने मुंबई हमले को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, तब से उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं.

जान से मारने की धमकी मिली तो कंगना ने घसीटा सोनिया गांधी का नाम, कहा- 'जान दे दूंगी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. यह खुलासा खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया है. उनका कहना है कि उन्होंने मुंबई हमले को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, तब से उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. हालांकि, कंगना (Kangana Ranaut) ने ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है. इसके साथ ही कंगना ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से धमकी देने वालों के खिलाफ तुंरत एक्शन लेने की बात कही है. 

भारत मां को कर रहे कलंकित
कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में वह अपनी बहन और मां के साथ गोल्डन टेम्पल में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना. इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है. देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं'. 

मिल रही जान से मारने की धमकियां
'मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं. बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है. मैं इस तरह की गीदड़ भपकी या धमकियों से नहीं डरती. देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी. वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े-टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो'.

लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत
'लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के संविधान ने दिया है. मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमानजनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है'.

सोनिया गांधी को याद दिलाई ये बात
'मैं कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया जी (Sonia Gandhi) को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला हैं, आपकी सास इंदिरा गांधी जी (Indira Gandhi) इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं. कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें. मैंने धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी'.

गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलूंगी
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि देश उनके लिए सर्वोपरि है वह देश के लिए जान भी दे सकती हैं. उन्होंने पोस्ट के आखिर में लिखा, 'देश के लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मै ना डरी हूं ना कभी डरूंगी. देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी.  पंजाब में चुनाव होने वाले है, इसके लिए कुछ लोग मेरी बात को संदर्भ के बिना प्रयोग कर रहे हैं, अगर मुझे भविष्य में कुछ भी होता है तो उसके लिए नफरत की राजनीति और बयानबाजी करने वाले ही पूरी तरह उत्तरदायी होगें. इनसे निवेदन है कि चुनाव जीतने की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी के प्रति नफरत ना फैलाएं. जय हिंद, जय भारत'.

यह भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट; हुईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news