कंगना रानौत के पास है सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट, फ्री रहने पर 7-8 घंटे बिताती हैं

हाल ही में कंगना ने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा किया कि उनके पास एक सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट है, जिस पर वह 7-8 घंटे बिताती हैं, जब वह काम नहीं कर रही होतीं.  कंगना ने यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर किसी का पीछा नहीं करतीं. 

कंगना रानौत के पास है सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट, फ्री रहने पर 7-8 घंटे बिताती हैं
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) आजकल फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं, जो पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बनी है. इससे पहले वह 'जजमेंटल है क्या' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म का प्रोमो कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. कंगना रानौत सोशल मीडिया पर नहीं हैं, उनकी टीम ही उनके अकाउंट को हैंडल करती है. खुद कंगना भी पहले इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वह सोशल मीडिया से दूरी रखती हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक- हाल ही में कंगना ने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा किया कि उनके पास एक सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट है, जिस पर वह 7-8 घंटे बिताती हैं, जब वह काम नहीं कर रही होतीं.  कंगना ने यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर किसी का पीछा नहीं करतीं.

कंगना आगे कहती हैं कि उनके गुस्सा होने के पीछे एक खास वजह है, मेरा गुस्सा टीम की बेहतरी के लिए होता है, ताकि वे बेहतर प्रदर्शन करें. जैसा कि मैंने कहा कि मैंने घर छोड़ा, इसलिए नहीं कि मैं अपने माता-पिता का दुख पहुंचा सकूं. मेरे पास एक विजन था, एक योजना थी. मै ऐसी चीजों के खिलाफ हूं, जो लोगों को नीचे की ओर खींचती हैं, जिनसे किसी का विकास नहीं होता. मेरे अंदर एक बच्चा है, जो किसी भी तर्क से परे है.

अपने आर्थिक मामलों की बात करते हुए कंगना ने बताया कि लोग सोचते हैं कि मैं पैसे के प्रति लापरवाह हूं, लेकिन मैं अपने पैसों से जुड़े मामलों को बहुत समझदारी से डील करती हूं. मुझे अपने सपनों पर निवेश करना अच्छा लगता है. मुझे डेड जोन या मैं अपने पैसे को फ्रीज नहीं करना चाहती. मैं अपने माता-पिता से प्यार करती हूं. मेरे भाई की उदयपुर में शादी है. मैं उन लोगों पर खर्च करना पसंद करती हूं, जिन्हें प्यार करती हूं. भगवान बहुत दयालु रहे हैं. मैं वहां दान करती हूं, जहां मेरा दिल कहता है. 

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कंगना ने बताया कि उनकी अगली फिल्म अश्विनी अय्यैर तिवारी की 'पंगा' है, जो जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में होगी. बॉक्स ऑफिस पर उसका मुकाबला वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांस 3 डी' से होगा.