Zee Rozgar Samachar

कंगना रनौत के बी ग्रेड वाले बयान पर तापसी-स्वरा का रिएक्शन, कहा-'हमारा रिजल्ट भी आ गया'

कंगना रनौट लगातार नेपोटिज्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर के मुद्दे पर खुल कर बोल रही हैं. 

कंगना रनौत के बी ग्रेड वाले बयान पर तापसी-स्वरा का रिएक्शन, कहा-'हमारा रिजल्ट भी आ गया'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े बड़े खुलासे कर रही हैं. एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है. हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं. अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं. तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोग का होना ही अपने आप में नेपोटिज्म का प्रमाण है. 

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट किया है. स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, 'जरूरतमंद बाहरी व्यक्ति....बी ग्रेड अभिनेत्री.... लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या की तुलना में बेहतर दिखने वाली एक्ट्रेस और बेहतर अभिनेत्री. नेट नेट मुझे लगता है कि यह एक तारीफ थी. धन्यवाद कंगना. मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, उदार और एक महान अभिनेत्री हैं. आप चमकते रहीए.' 

वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी एक ट्वीट साझा किया है. अभिनेत्री ने ट्वीट किया, 'मैंने सुना है कि क्लास 12 वीं और 10 वीं के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमारा ग्रेड सिस्टम ऑफिशियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू तय होती थी ना?'

बताते चलें कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रनौत लगातार नेपोटिज्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर के मुद्दे पर खुल कर बोल रही हैं. उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां और बाहरी लोगों के प्रति उनके रवैये के बारे में सच्चाई भी उजागर किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.