कंगना रनौत का फिर टूटा दिल? पोस्ट में ही पूछ डाला- 'कितने सितम हमपे सनम'
X

कंगना रनौत का फिर टूटा दिल? पोस्ट में ही पूछ डाला- 'कितने सितम हमपे सनम'

Kangana Ranaut ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है कि अब लोगों को लगने लगा है कि उनका दिल टूट गया है. 

 कंगना रनौत का फिर टूटा दिल? पोस्ट में ही पूछ डाला- 'कितने सितम हमपे सनम'

नई दिल्ली: Kangana Ranaut आए दिन अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो बड़ी बेबाकी से अपने दिल की बात कह देती हैं. एक बार फिर कंगना ने अपनी दिल की बात रखी है. लेकिन इस बार उनकी इस बात में दर्द झलका रहा है और देखने से तो यही लग रहा है कि उनका दिल टूट गया है. 

कंगना का पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते कुछ समय से अपने सीक्रेट रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कंगना का एक बार फिर से दिल टूट गया है. कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर किये हैं. कंगना ने पहली तस्वीर शेयर की है उसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, 'तेरे लिए हम हैं जिए.... कितने सितम हमपे सनम...'

kangana

टूटा है दिल?

वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की गई दूसरी तस्वीर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बचपन की है. इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, 'मैं एक साधारण लड़की हूं, मेरे बारे में कुछ खास नहीं है सिवाय इसके कि मैं प्यार की सुंदरता में विश्वास करती हूं और यही मुझे इस खूबसूरत दुनिया से मिला है.' कंगना के इस पोस्ट के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि कंगना का एक बार फिर प्यार में दिल टूट गया है. अब इस पोस्ट के पीछे की सच्चाई क्या है इस बारे में तो कंगना ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है.

कंगना की फिल्में

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. कंगना के काम की बात करें तो आने वाले समय में कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना 'मणिकर्णिका रिटर्न्स', 'सीता- द इनकार्नेशन' और 'इमर्जेंसी' में भी नजर आएंगी. कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. थलाइवी में कंगना मे जयललिता का किरदार निभाया था.

Trending news