Zee Rozgar Samachar

VIDEO: कंगना रनौत ने दिखाई बॉलीवुड वर्कर्स की हालत, बड़े फिल्ममेकर्स पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने इस पोस्ट में उन सभी बॉलीवुड निर्माताओं  पर तंज कसा है जिन्होंने मीडिया चैनलों के खिलाफ मुकदमा दायर किया. 

VIDEO: कंगना रनौत ने दिखाई बॉलीवुड वर्कर्स की हालत, बड़े फिल्ममेकर्स पर साधा निशाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. इन दिनों कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. वह लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की असलियत को सामने लाने वाले पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अब कंगना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें सेट पर फिल्म कर्मचारियों के साथ बदसलूकी को साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

कंगना रनौत ने इस पोस्ट में उन सभी बॉलीवुड निर्माताओं  पर तंज कसा है जिन्होंने मीडिया चैनलों के खिलाफ मुकदमा दायर किया.  उनका कहना है कि उन्होंने मीडिया पर अपने अधिकार के लिए बात की, लेकिन हर दिन फिल्म सेट पर आने वाले सैकड़ों कार्यकर्ताओं की जरूरतों पर कोई ध्यान नहीं देते हैं.

कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सभी बुलिवुड लकड़बग्घे मीडिया पर उनका नाम लेने के लिए हमला करने के लिए इकट्ठा हुए, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि वे मजदूरों, महिलाओं, स्टंटमैन के साथ हुए अन्याय के लिए ऐसी एकता क्यों नहीं दिखाते? वे अपने स्वयं के मानव अधिकारों की मांग करते हैं, लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए निरपेक्ष दिखावा करते हैं.' 

बता दें कि यह वीडियो 2017 डॉक्यूमेंट्री से है जिसे लिविंग ऑन द एज कहा जाता है. यह फिल्म के कर्मचारियों की दुर्दशा के बारे में है, जिन्हें उनके कार्यस्थल पर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई जाती हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.